सतना

एमपी के सतना में जमीनी विवाद में पिता-पुत्र ने कर दी अधेड़ की हत्या, चाकू से किया वार, आरोपी-पिता पुत्र गिरफ्तार

dindori mp news
x
Murder In Satna: न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी पिता और उसके नाबालिग बेटे को जेल भेज दिया गया है।

MP Satna News: जमीनी विवाद में आरोपी पिता-पुत्र ने मिल कर अधेड़ की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी पिता और उसके नाबालिग बेटे को जेल भेज दिया गया है। यह मामला जिले के सभापुर थाना अंतर्गत हरिहरपुर गांव का बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि हरिहरपुर निवासी रामयश कोल पुत्र ददन कोल 55 वर्ष का आरोपियों से काफी समय से विवाद चला आ रहा था। आरोपी, रामयश की जमीन पर कब्जा करना चाह रहे थे। इसी बात को लेकर रामयश का आरोपियों के साथ आए दिन विवाद होता रहता था। इसी जमीनी रंजिश के कारण आरोपियों ने अधेड़ की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात अधेड़ के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया। जहां से शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियां को धर दबोचा।

कैसे की हत्या

पुलिस ने बताया कि रामयश कोल बीती रात खाना खाने के बाद टहलने निकला था। सुनसान जगह पर पहले से ही ताक में बैठे आरोपियों ने जैसे ही रामयश को देखा उन्होने विवाद शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी रामयश को मरणासन्न अवस्था में छोड़ कर भाग गए। घटना का पता चलते ही परिजन अधेड़ को लेकर जिला अस्पताल सतना गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये हैं आरोपी

अधेड़ की हत्या करने वालों में राजेन्द्र कोल और उसका नाबालिग बेटा शामिल है। गौरतलब है कि मृतक के बेटे राजललन ने आरोपियों द्वारा पिता की हत्या किए जाने की शिकायत की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने जमीनी विवाद के कारण अधेड़ की हत्या करने की बात भी स्वीकार कर ली।

वर्जन

जमीनी विवाद में पिता-पुत्र ने मिल कर अधेड़ की हत्या कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपी पिता-पुत्र को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

-शिव प्रताप सिंह, थाना प्रभारी सभापुर

Next Story