सतना

एमपी के सतना में नशेड़ियों ने ट्रक चालक को पीटा, शराब के लिए पैसे न देने का विवाद

एमपी के सतना में नशेड़ियों ने ट्रक चालक को पीटा, शराब के लिए पैसे न देने का विवाद
x
MP Satna News: पुलिस ने चालक की शिकायत पर प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

MP Satna News: नशेड़ियों को शराब पीने के लिए पैसे न देने पर ट्रक चालक की पिटाई किए जाने की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने चालक की शिकायत पर प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला सिटी कोतवाली के सर्किट चौराहे का बताया गया है।

बताया गया है कि पतेरी निवासी पप्पू पाण्डेय पुत्र रमेश पाण्डेय ट्रक चालक का कार्य करता है। बीती रात वह ट्रांसपोर्ट (Transport) नगर में ट्रक खड़ा कर बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहा था। सर्किट चौराहा स्थित कंपोजिट वाइन की दुकान के समीप पहुंचते ही आरोपियों ने उसे रोक लिया। आरोपियों द्वारा चालक से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की गई। चालक द्वारा मना करने पर आरोपियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

खदेड़ कर पीटा

बताया गया है कि आरोपियों ने बचने के लिए चालक बस स्टैण्ड की तरफ भागा, लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। बस स्टैण्ड के समीप आरोपियों ने उसे पकड़ लिया। यहां भी आरोपियों ने चालक की बेदम पिटाई कर दी।

पुलिस ने कराया मेडिकल

घायल अवस्था में थाने पहुंचे चालक द्वारा मारपीट की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा घायल चालक को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। अस्पताल पहुंचे चालक की सामान्य हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

ये हैं आरोपी

चालक द्वारा आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत थाने में दर्ज कराई है। आरोपियों में सतीश शुक्ला, अंशू उरमलिया, मुन्ना मटेहना सहित अन्य शामिल है। पुलिस के मुताबिक फरियादी और आरोपियों की पूर्व से पहचान है। आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story