सतना

सतना: पति ने पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा, निर्मम हत्या से क्षेत्र से सनसनी

Viresh Singh Baghel
11 Sep 2021 11:50 AM GMT
सतना: पति ने पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा, निर्मम हत्या से क्षेत्र से सनसनी
x

क्राइम न्यूज़ 

सतना जिले के रामपुर बघेलान में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर मौत की नींद सुला दिया है।

सतना। जिले के रामपुर बाघेलान थाना के नगर परिषद वार्ड नं-5 नेमुआ गांव में 48 वर्षीय बबिता तिवारी पत्नी छोटेलाल तिवारी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। सूचना पर घटनास्थल में पहुंची पुलिस ने महिला की हत्या मामले में उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

धारदार हथियार से किया हमला

पुलिस के मुताबिक मृतिका के गला आदि में धारदार हथियार (हसिया) से हमला किया गया हैं। उसके शरीर के कई हिस्से कट गये है। अत्याधिक खून निकल जाने के कारण महिला की मौत हो गई।

घर में थे पति-पत्नी

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह आरोपी छोटेलाल अपने पुत्र को मजदूरों की तलाश करने के लिये गांव में भेज दिया था। जब वह लौट कर आया तो मां की खून से लथपथ लाश देखकर चीख उठा। उसकी आवाज सुनकर गांव के लोग भी मौके पर पहुच गये।

रामपुर बघेलान थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि प्राथमिक जांच में महिला के हत्या में उसके पति का नाम सामने आया है। बताया गया है कि आरोपी पति की मानसिक स्थित ठीक नही रहती है। जांच के आधार पर आरोपी छोटेलाल तिवारी को हिरासत में लेकर घटना के सबंध में पूछताछ की जा रही है।

गांव में सनाका

धारदार औजार से हमला कर महिला की हत्या किये जाने से गांव में सनाका खिचा हुआ है। गांव के लोग घटी घटना को लेकर तरह-तरह से चर्चा कर रहे है। बहरहाल पुलिस हत्या मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही हत्या की असली वजह सामने आयेगी।

Next Story
Share it