सतना

सतना जिले में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में दो बाइक टकराई, 3 की मौत, 1 गंभीर

सतना जिले में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में दो बाइक टकराई, 3 की मौत, 1 गंभीर
x
सड़क के किनारे खड़ा ट्रक बाइक सवारों के लिए काल बन गया और एक-एक करके दो अलग-अलग बाइक ट्रक में जा घुसी, जिससे 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सड़क के किनारे खड़ा ट्रक बाइक सवारों के लिए काल बन गया और एक-एक करके दो अलग-अलग बाइक ट्रक में जा घुसी, जिससे 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना सतना जिले के सिविल लाइन थाना अंतर्गत चित्रकूट कोठी हाईवे मार्ग की है।

दो बाइक में थे 4 लोग

बताया जा रहा है कि देर रात बाइक सवार अवधेश चौधरी एवं विवेक चौधरी अपने घर जा रहे थे। जहां वे सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसे, हादसा इतना तेज था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं वैवाहिक आयोजन के चलते निमंत्रण पत्र देने जा रहे बाइक सवार रामनरेश बुनकर एवं रामप्रकाश की बाइक उक्त ट्रक से ही टकरा गई। जिससे रामनरेश बुनकर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रामप्रकाश गंभीर से घायल है। उसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर में छाया मातम

भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत और एक युवक के गंभीर से घायल हो जाने से घर में मातम छा गया है। सूचना पर पहुंची सतना जिले के सिविल लाइन थाना की पुलिस दुर्घटना मामले में कार्रवाई कर रही है।

इस तरह की कोई पहली घटना नहीं

ज्ञात हो कि प्रशासन की लचर व्यवस्था के चलते इस तरह की घटनायें लगातार सामने आ रही है। दरअसल हाईवे में ट्रक चालक सड़क के किनारे अपने वाहन पार्क कर देते हैं। कई बार वाहन चालकों को जब सड़क के किनारे खड़ा वाहन नजर आता है, तब वे हादसे का शिकार होकर काल के गाल में समा जाते हैं। जबकि प्रशासन को चाहिए कि सड़क के किनारे खड़े होने वाले वाहनों पर कार्रवाई करके उन्हें हटाएँ।

Next Story