सतना

सतना में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की हुई टक्कर, एक की मौत चार घायल

sidhi mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे एक की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए।

Satna Mp News: कोहरे के कारण जहां आम जन जीवन प्रभावित हुआ है वहीं यह सड़क हादसे का भी कारण बन रहा है। इसी परिप्रेक्ष्य में सतना जिले (Satna District) के अमदरा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह ट्रक की ठोकर से ऑटो सवार एक युवक की जहां मौत हो गई वहीं चार लोग घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल मैहर में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि ऑटो में पांच लोग सवार थे। घायलों की स्थिति गंभीर होने की वजह से उनका नाम-पता नहीं चल पाया है।

अभी तक की जो जानकारी मिली है उसके अनुसार मृतक और घायल अमदरा क्षेत्र के निवासी हैं। ऑटो में सवार होकर सभी शहर की तरफ आ रहे थे। इसी दरमियान अमदरा क्षेत्र के कुसेड़ी के समीप जैसे ही ऑटो पहुंचा सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को ठोकर मार दी। दुर्घटना के चलते घटनास्थल पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई।

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा 108 एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां एक युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सिविल अस्पताल मैहर रेफर कर दिया।

वनवे मार्ग भी बना कारण

सूत्रों की माने तो घटनास्थल के समीन सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसके कारण केवल वनवे मार्ग ही चालू है। बताते हैं कि वनवे मार्ग और कोहरे के कारण सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को ठोकर मार दी। जिसके कारण यह हादसा हो गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story