सतना

सतना में भीषण सड़क हादसा, घर में घुसी कार पलटी, 2 की मौत, 6 घायल

Rewa Accident News
x

Accident

Satna Accident News: एमपी के अमरपाटन में अनियंत्रित कार घर में घुस जाने से महिला समेत दो लोगो की मौत

Satna Car Accident News: एमपी के सतना जिला के अमरपाटन नेशनल हाईवें में दर्शनार्थियों से भरी मराजो कार अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गई और पलट गई। जिससे घर में मौजूद एक वृद्ध महिला सहित कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि कार सवार 6 लोग घायल हो गए है। उन्हे अमरपाटन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैहर से लौट रहे थे कार सवार

खबरों के तहत कार में 7 लोग सवार थें और वे बिहार राज्य के नवादा जिले के बताए जा रहे है। जानकारी के तहत वे सभी मैहर शारदा माता का दर्शन करने आए हुए थें और वापस बिहार लौट रहे थे। जंहा अमरपाटन थाना अंतर्गत मोहारी कटरा गांव के पास हादसे शिकार हो गए। घटना इतनी जबरदस्त थी कि देखने वालों के रागेटें खड़े हो गए। वही सूचना पर पहुची हाइवे एम्बुलेंस 1033 की सहायता से उन्हे ईलाज के लिए ले जाया गया।

स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में हादसा

बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे 30 ग्राम मोहारी कटरा के पास जा रही कार के सामने स्कूटी सवार आ गया और उसे बचाने के चलते अनियंत्रित कार बाड़ी फादती हुई एक घर में जा घुसी। जहाँ घर में मौजूद वृद्ध महिला की इस हादसे में मौत हो गई वही कार सवार एक व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया है, जबकि अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल है। जिस तरह से यह हादसा हुआ है और घर में घुसी कार के परखच्चे उड़ गए उसे देखकर सहज ही लोगो की जुबान से निकल रहा था कि इस वाहन में सवार कोई बचा है क्या...

Next Story