सतना

एमपी के सतना में साइन बोर्ड से टकराने के बाद कार में लगी भयावह आग, जानिए कैसे हुआ हादसा

एमपी के सतना में साइन बोर्ड से टकराने के बाद कार में लगी भयावह आग, जानिए कैसे हुआ हादसा
x
MP Satna News: हादसा सतना जिले के अमदरा थाना क्षेत्र के घुनवारा मोड़ का बताया गया है।

MP Satna News: जिले के मैहर-कटनी नेशनल हाइवे में तेज रफ्तार कार मवेशियों को ठोकर मारने के बाद सड़क किनारे लगे संकेतक से टकरा गई। इस अप्रत्याशित दुर्घटना के कारण कुछ ही मिनटों में कार आग की चपेट में आ गई। आगजनी के कारण आग की लपटों से घिरी कार जलकर स्वाहा हो गई। यह हादसा सतना जिले के अमदरा थाना क्षेत्र के घुनवारा मोड़ का बताया गया है।

अमदरा पुलिस ने बताया कि कटनी मैहर मार्ग पर घुनवारा मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार कार दुर्घटना का शिकार हो गई। दुर्घटना के बाद कार में लगी आग के कारण वह जल कर नष्ट हो गई। बताते हैं कि अचानक सामने आए मवेशी को बचाने के फेर में कार चालक चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया। कार मवेशी को ठोकर मारने के बाद साइन बोर्ड से टकरा गई। कार मुंबई से पटना जा रही थी। कार में सिर्फ चालक था।

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का किया प्रयास

बताते हैं कि घटना के बाद कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास स्थानीय लोगों ने किया। लेकिन वह इसमें पूरी तरह से नाकाम रहे। हालांकि हादसे के कारण चालक बाल-बाल बच गया। कार में सिर्फ चालक ही था। चालक को हल्की चोंट ही आई थी। चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

वर्जन

घुनवारा मोड़ के पास एक कार सड़क किनार साइन बोर्ड से टकरा गई। दुर्घटना के कारण आग की चपेट में आई कार जल कर नष्ट हो गई। इस हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

राजेन्द्र पाठक थाना प्रभारी अमदरा

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story