सतना

सतना में खून से खेली गई होली, युवक की धारदार औजार से काटकर हत्या

सतना में खून से खेली गई होली, युवक की धारदार औजार से काटकर हत्या
x
सतना में युवक पर धारदार औजार से हमलावरों ने हमला कर दिया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

सतना। एक परिवार के लिए होली का पर्व मातम लेकर आया। जहां उनके घर के युवक पर जानलेवा हमला करके हमलाबरों ने उसे बेदम कर दिया। घायल युवक को परिजन ईलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुचे। युवक ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। सूचना पर पहुची पुलिस हत्या का मामला दर्ज करके हमलावरों की तलाश कर रही है।

मृतक की पहचान सतना के संग्राम कॉलोनी निवासी पीयूष सिंह के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि उस पर चाकू एवं राड से घातक प्रहार किया गया था। गहरी चोट लगने एवं अत्याधिक रक्तस्व्र होने के कारण उसकी मौत हो गई।

तीन की संख्या में थें हमलावर

मृतक युवक ने अस्पताल में मृत पूर्व बयान दिया है। जिसमें उसने बताया है कि हमलावर तीन की संख्या में थें। जिसमें से वह दो लोगो को पहचानता है। उसने पुलिस को बताया कि वह घर से होली मिलने के लिए निकला था। रास्ते में उन्होने चाकू और राड से उस पर हमला किए है। पुलिस जानकारी के आधार पर नामजद लोगो की तलाश कर रही है। वही हत्या के पीछे वजह अभी स्पष्ट नही हो पाई है। माना जा रहा है कि हमलावरों के पकड़े जाने के बाद खुलासा हो पाएगा कि आखिरकार उन्होने पीयूष पर जान लेवा हमला क्यों किया था और हत्या करने के पीछे क्या वजह रही है।

क्षेत्र में सनाका

युवक पर जिस तरह से बीच सड़क पर हमलाबरों ने हमला किया, उससे क्षेत्र में सनाका खिचा हुआ हैं। होली जैसे भाई चारे पर्व के दिन यूवक पर किए गये हमले को लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने के लिए पुलिस की टीमें बनाई है।

Next Story