सतना

HIT & RUN CASE: सतना में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मानस मंडली का सदस्य था मृतक

Bike Accident
x

सांकेतिक तस्वीर, सड़क दुर्घटना

सतना जिले के कोटर क्षेत्र में हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है. अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मानस मंडली के सदस्य की मौत हो गई है.

Hit & Run Case Satna: मध्यप्रदेश के सतना जिले में हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है. यहाँ कोटर क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है. बाइक सवार मानस मंडली का सदस्य था, जो कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था और घर वापस नहीं लौट पाया.

मिली जानकारी के अनुसार सतना जिले के कोटर थानाक्षेत्र के गौरैया रोड पर एक सड़क हादसा हुआ. जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से एक बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त रामराज साकेत (50) पिता विशम्भर साकेत निवासी गौरैया के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है की मृतक रामराज मानस मंडली का सदस्य था, जो ढोलक कलाकार था और अपने गाँव के आसपास के क्षत्रों में जाकर श्रीराम चरित मानस आदि आयोजनों में ढोलक वादन का काम करता था. ऐसे ही एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह मंगलवार को ग्राम गजिगवां गया हुआ था, लेकिन वह लौटकर अपने घर नहीं आया.

पहले तो रामराज के परिजनों ने समझा की रात होने की वजह से वह रात्रि विश्राम के लिए गजिगवां में ही रुक गए होंगे, लेकिन इसी बीच बुधवार की सुबह रामराज के चाचा को सूचना मिली की उनका एक्सीडेंट हो गया है.

परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो रामराज साकेत की मौत हो चुकी थी. शव पीएम के लिए भेजा जा चुका था. बताया जाता है की मंगलवार की रात रामराज साकेत हादसे का शिकार हो गए. किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी. उसे किसी राहगीर की सूचना पर गंभीर अवस्था में सतना जिला अस्पताल लाया गया था, जहाँ उसने दम तोड़ दिया.

हिट एंड रन का केस

कोटर पुलिस इस मामले को हिट एंड रन का केस मान रही है और घटनाकारित करने वाले वाहन और वाहन चालक की खोजबीन में जुट गई है.

Next Story