सतना

सतना: चरवाहे की हत्या कर बकरी चोर ले गए 25 बकरियां, महिला को भी बनाया बंधक

Anuppur news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में चरवाहे की हत्या कर बकरी चोर ले गए 25 बकरियां।

Satna MP News: सतना जिले (Satna District) के रामनगर थाना क्षेत्र में बकरी चोर गिरोह द्वारा बकरी चराने गए चरवाहे की हत्या कर उसके पास मौजूद 25 बकरियां लेकर फरार हो गए। इस दौरान आरोपियों ने चरवाहे के साथ रही महिला उर्मिला कोल को बांध दिया था। मृतक लखन कोल निवासी खोड़री थाना रामनगर सतना के शव को रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि युवक लखन रोज की तरह अपनी बकरियां लेकर रीवा-सतना के सीमा से जुडे़ जंगल गया था। क्षेत्र की महिला उर्मिला भी उसके साथ जंगल जाया करती थी। वापस लौटते हुए देर शाम जंगल पहुंचे आधा दर्जन आरोपियों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। इस युवक की पिटाई करने के बाद आरोपियों ने युवक और महिला को बंधक बना लिया।

इस दौरान आरोपियों ने युवक और महिला का हांथ और पैर और मुंह बांध दिया था। ज्यादा मारपीट की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों का पता लगाने के लिए मुखबिरों को सक्रिय कर दिया गया है, शीघ्र ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

घटनास्थल पहुंचे एसपी

जंगल में चरवाहे की हत्या किए जाने का पता जैसे ही पुलिस को पता चला मौके पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह पहुंच गए। एसपी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

असमंजस में रही पुलिस

विभागीय सूत्रों की माने तो चरवाहे की हत्या के बाद घटना स्थल को लेकर रीवा और सतना पुलिस के बीच असमंजस की स्थिति बनी रही। बताते हैं कि घटनास्थल का कुछ क्षेत्र जहां रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत आता है वहीं कुछ भाग सतना के रामनगर थाना क्षेत्र का। अंत में इस असमंजस को दूर करते हुए सतना के रामनगर क्षेत्र की पुलिस द्वारा मामले का संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story