सतना

एमपी: सतना में झाड़ियों में मिली युवती की लाश, हत्या की आशंका, नहीं हुई शिनाख्त

satna mp
x
सतना जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र स्थित कठवरिया जंगल की झाड़ियों में एक युवती की लाश पाई गई।

सतना जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र स्थित कठवरिया जंगल की झाड़ियों में एक युवती की लाश पाई गई। युवती की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि युवती की हत्या करने के बाद शव को जंगल में फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा युवती की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जिले के थाना क्षेत्र में सूचना भेजवा दी गई है।

बताया गया है कि बीती शाम युवती का शव कठवरिया जंगल की झाड़ियों में होने की सूचना पुलिस को स्थानीय निवासियों द्वारा दी गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर बरौंधा थाना प्रभारी, सायबर सेल तथा फोरेंसिक टीम पहुंच गई। पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया। पुलिस द्वारा शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया गया।

शरीर में चोंट के निशान

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। युवती के एक हांथ में खरोंच के निशान है और उसकी नाक से खून बह कर सूख गया है। युवती की उम्र तकरीबन 20 से 22 के बीच है। युवती की मौत 24 से 48 घंटे के अंदर की गई है। माना जा रहा है कि युवती की हत्या कहीं और की गइ है उसके बाद शव को जंगल में लाकर फेंक दिया गया है। युवती के पास किसी प्रकार के ऐसे दस्तावेज या परिचय पत्र नहीं मिला है जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके। जिले के साथ ही यूपी के थानों को युवती के संबंध में जानकारी भेज दी गई है।

वर्जन

जंगल में एक युवती की लाश मिली है। युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस द्वारा युवती की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं। युवती के शरीर में चोंट के निशान भी है।

आशीष धुर्वे, थाना प्रभारी बरौंधा

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story