सतना

एमपी के सतना से लापता हुई युवती तीन माह बाद दिल्ली में मिली, गलत काम करने वाला युवक गिरफ्तार

Rewa MP News
x
MP Satna News: तीन माह पूर्व किशोरी के लापता होने की सूचना पुलिस द्वारा थाने में की गई थी।

MP Satna News: एमपी के सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र से तीन माह पूर्व हुई लापता नाबालिग को पुलिस ने दिल्ली से दस्तयाब कर लिया है। किशोरी को अगवा कर तीन माह तक गलत काम करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक अमित चौरसिया निवासी इटमा 21 वर्ष को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

जून माह में हुई थी लापता

रामनगर पुलिस ने बताया कि तीन माह पूर्व किशोरी के लापता होने की सूचना पुलिस द्वारा थाने में की गई थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में गत दिवस पुलिस को पता चला कि किशोरी दिल्ली में है। सूचना मिलने पर दिल्ली के सालापुर में दबिश देकर पुलिस ने नाबालिग को दस्तयाब कर लिया। साथ ही पुलिस ने नाबालिग को अगवा करने के आरोपी युवक को भी पकड़ लिया। किशोरी और युवती को पुलिस थाने लाई। जहां किशोरी ने नाबालिग का बयान दर्ज करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया, जबकि आरोपी को न्यायालय में पेश किया।

शादी का झांसा देकर ले गया दिल्ली

किशोरी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी शादी का झांसा देकर उसे दिल्ली ले गया। जहां आरोपी उसे एक किराए के मकान में रखे हुए था। तीन माह तक आरोपी ने उसके साथ कई बार गलत काम किया।

वर्जन

किशोरी को अगवा कर उसके साथ गलत काम करने के आरोपी को पुलिस ने दिल्ली के सालापुर से पकड़ लिया है। आरोपी के चंगुल से किशोरी को मुक्त कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कृत्य सहित अन्य धाराओं के तहत थाने में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

रोहित कुमार, थाना प्रभारी रामनगर

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story