सतना

एमपी के सतना में बंदूक की नोक पर युवती का अपहरण, प्रापर्टी डीलर ने दिया वारदात को अंजाम

Rewa MP News
x
MP Satna News: पुलिस ने वाहन मालिक को भी आरोपी बनाया है।

MP Satna News: एमपी के सतना जिले के मैहर क्षेत्र में बंदूक की नोक पर युवती का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में प्रापर्टी डीलर पर युवती के अपहरण का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

बताया गया है कि मैहर के सरस्वती नगर के समीप रविवार की शाम कार में सवार होकर आए युवकों ने बंदूक की नोक पर 24 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया। उल्लेखनीय है कि आरोपी क्षेत्र के ही एक परिवार के मकान में गया। जहां आरोपी ने सबसे पहले परिवार के लोगों को गन प्वाइंट में ले लिया। इसके बाद परिवार वालों के सामने ही युवती को अपनी कार में बैठाया और उसे ले गया।

कैसे हुई पहचान

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से बंदूक की मैगजीन और आरोपी का मोबाइल मिला। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कृष्णा सिंह के रूप में की। आरोपी जमीन की दलाली का कार्य करता है। वह कई संगठनों से भी जुड़ा हुआ है।

कार मालिक को बनाया आरोपी

बताया गया है कि आरोपी कृष्णा सिंह ने जिस क्रेटा कार से युवती का अपहरण किया है वह धीरज शुक्ला के नाम से दर्ज है। पुलिस ने वाहन मालिक को भी आरोपी बनाया है। आरोपी कृष्णा सिंह शादी शुदा है। जिस युवती को आरोपी ने अगवा किया है उसकी भी नवंबर में शादी होनी है। पुलिस द्वारा आरोपी कृष्णा सिंह की तलाशी के लिए विभिन्न जगहों में दबिश दी जा रही है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story