सतना

अजब-एमपी की गजब कहानी, प्रधानमंत्री की फोटो में पहनाई माला, जला दी मोमबत्ती, बड़ी चूक

अजब-एमपी की गजब कहानी, प्रधानमंत्री की फोटो में पहनाई माला, जला दी मोमबत्ती, बड़ी चूक
x
SATNA PM MODI PHOTO NEWS I । एमपी के सतना जिले से एक बड़ी चूक सामने आई है। जिसमें वैक्सीनेशन महाअभियान के शुभारंभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो में उत्साही लोगो ने न सिर्फ माला पहना दी बल्कि मोमबत्ती अगरबत्ती तक जला डाली।

सतना / Satna। एमपी के सतना जिले से एक बड़ी चूक सामने आई है। जिसमें वैक्सीनेशन महाअभियान के शुभारंभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो में उत्साही लोगो ने न सिर्फ माला पहना दी बल्कि मोमबत्ती अगरबत्ती तक जला डाली।

दरअसल सतना जिले के खूंथी स्कूल में वैक्सीनेशन महा अभियान के शुभारंभ की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर से जुड़ा है। कार्यक्रम में महात्मा गांधी के साथ पीएम मोदी की तस्वीर पर भी माला पहनाई गई है। फिर सभी ने फोटो सेशन कराया।

ज्ञात हो कि जिला प्रशासन द्वारा शासकीय विद्यालय खूंथी को टीकाकरण महाअभियान का सेंटर बनाया था।

यहां सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे स्वास्थ्य कार्यकर्ता व स्कूल प्रबंधन की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता की उपस्थिती में कार्यक्रम हुआ फिर फोटो खिंचवाई और फोटो वायरल कर दिया।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने की निंदा

भाजपा जिला अध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि घटना की मैं निंदा करता हूं। साथ ही, ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी। जिस समय का ये दृश्य है, उस समय विद्यालय के प्राचार्य से लेकर स्वास्थ्य विभाग का अमला भी वहां था।

यहां वैक्सीनेशन महा अभियान में कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा। ऐसे में भाजपा के नए कार्यकताओं से भूल हो सकती है। लेकिन एक दर्जन लोग वहां मौजूद थे

फिर भी किसी को इतना नहीं मालूम कि किसकी फोटो पर माला चढ़ाई जाती है और किसकी नहीं। ये बहुत बड़ी लगती है।

बता दें, सतना जिले में 250 सेंटरों के माध्यम से टीकाकरण महा अभियान की शुरुआत की गई है। जहां पर जिलेभर में 30 हजार से ज्यादा लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story