सतना

सतना में गैंगवार / पेशेवर बदमाश और उसके भाई पर निगरानीशुदा अपराधियो ने किया हमला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Aaryan Dwivedi
9 May 2021 11:57 AM GMT
सतना में गैंगवार / पेशेवर बदमाश और उसके भाई पर निगरानीशुदा अपराधियो ने किया हमला, एक की मौत, दूसरा गंभीर
x
मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो बदमाश पक्षों के बीच गैंगवार हुआ है. इस गैंगवार में एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. दोनों पक्ष एक ही चचेरे भाई बताए जा रहें हैं. 

मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो बदमाश पक्षों के बीच गैंगवार हुआ है. इस गैंगवार में एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. दोनों पक्ष एक ही चचेरे भाई बताए जा रहें हैं.

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र के बरा गांव में दो बदमाशों के बीच गैंगवार हुआ है. शुक्रवार की रात्रि 10 बजे इनामी बदमाश संतोष सिंह ने आधा दर्जन लोगों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई गणेश सिंह को सड़क पर देखा और लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला बोल दिया. दूसरा भाई मोहन सिंह बीचबचाव के लिए दौड़ा तो उस पर भी हमला कर दिया गया.

इसके बाद आरोपी घटनास्थल और गांव से फरार हो गए. वारदात के बाद थाना पुलिस को सूचना दी गई. भारी पुलिस बल घटनास्थल पहुंची, तब तक दोनों भाइयों को परिजन अपने अपने स्तर से अस्पताल लेकर पहुंच चुके थें.

बयान लेने अस्पताल पहुंची पुलिस

देर रात ही सभापु​र पुलिस की एक टीम जिला अस्पताल पीड़ित पक्ष का बयान लेने पहुंची. लेकिन तब तक गणेश सिंह की मौत हो चुकी थी, जबकि मोहन सिंह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. अभी फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

सभापुर थाने के निगरानी शुदा बदमाश

सभापुर थाना प्रभारी निरीक्षक एसपीएस चंदेल ने बताया कि बरा गांव में एक ही बाबा की संतान के दो चचेरे भाई अपराधी किस्म के थे. जिनका विवाद और लड़ाई झगड़ा करना रोज का काम था. दोनों सभापुर थाने के निगरानी शुदा बदमाश थे. जिन पर करीब आठ-आठ मुकदमा दर्ज है.

पुलिस के मुताबिक़ इनके स्वभाव से पूरा गांव परेशान रहता था. लेकिन बीती रात आपस में ही विवाद कर एक पक्ष ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष की हत्या कर दी.

सतना में गैंगवार / पेशेवर बदमाश और उसके भाई पर हमला, एक की मौत, दूसरा गंभीर Gangwar in Satna Professional miscreant and his brother attacked by supervised criminals, one dead another serious news in hindi

Next Story