सतना

सतना: मैहर में 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप! हालत गंभीर, इलाज के लिए Rewa लाया गया, सीएम ने कहा- अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं

सतना: मैहर में 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप! हालत गंभीर, इलाज के लिए Rewa लाया गया, सीएम ने कहा- अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं
x
मैहर रेप कांड: सतना के मैहर में 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है

मैहर गैंगरेप केस: मध्य प्रदेश के सतना जिले के मैहर में 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित बच्ची की हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिए रीवा के जिला हॉस्पिटल में एडमिट करने के लिए रेफर किया गया है. मैहर रेप कांड में पुलिस ने अबतक 2 संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. उधर एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए अपराधियों को ना छोड़ने की बात कही है.

मैहर में 11 साल की बच्ची से गैंगरेप

मां शारदा के धाम मैहर को शर्मशार कर दिया गया है. जिस भूमि में कन्याओं की पूजा होती है वहीं हैवानों ने 11 साल की बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बना दिया है. बताया गया है कि घटना गुरुवार की है. बच्ची दोपहर से ही लापता थी. अगले दिन शुक्रवार को वह वापस घर लौटी। दरिंदों ने उसकी आबरू को नोच डाला। बेहद खराब हालत में बच्ची रोती-बिलखती हुई घर लौटी।

इसके बाद परिजनों ने बच्ची को साथ लेकर पुलिस थाने में जाकर FIR लिखवाई। पूछताछ में बच्ची ने बतया कि उसने साथ कुछ लोगों ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे रीवा रेफेर कर दिया।

मैहर रेप कांड के दो आरोपी गिरफ्तार

बताया गया है कि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक बड़ोलिया और दूसरा चौधरी है. बड़ोलिया मैहर मंदिर प्रबंध समिति की गौशाला का कर्मचारी है. दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

कलनाथ ने कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं

मैहर में 11 साल की मासूम से साथ हुई हैवानियत ने पूरे देश को अंदर से हिला कर रख दिया है. इस घटना के बाद एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए एमपी सरकार को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने कहा है कि

मध्य प्रदेश में रोज ऐसी घटनाएं होती हैं. बच्चों के साथ बलात्कार, महिलाओं पर अत्याचार, आदिवासीी अनुसूचित जनजाति वर्ग पर अत्याचार आज एमपी की छवि बन गई है. यहां कानून व्यवस्था नहीं बची है. अपराधी बेख़ौफ़ हैं. किसी को किसी का डर नहीं है.

कमलनाथ ने पीड़िता के बेहतर उपचार और एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद देने की मांग की है.

सीएम चौहान ने क्या कहा

उधर एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट करते हुए कहा- मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं। मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है । प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए । कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम् कार्रवाई की जाएगी।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story