सतना

सीधी की नाबालिग से सतना में गैंगरेप: पहले सतना रेलवे स्टेशन से ऑटो वाले ने शिकार बनाया, फिर दो युवकों ने दुष्कर्म किया; जंगल में छोड़ा

सीधी की नाबालिग से सतना में गैंगरेप: पहले सतना रेलवे स्टेशन से ऑटो वाले ने शिकार बनाया, फिर दो युवकों ने दुष्कर्म किया; जंगल में छोड़ा
x
मध्यप्रदेश के सतना और मैहर में 16 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। सीधी जिले की रहने वाली नाबालिग को बहला फुसलाकर सतना रेलवे स्टेशन से ऑटो वाला उठा ले गया और फिर उसके साथ तीन आरोपियों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया।

मध्यप्रदेश के सतना और मैहर जिले में सीधी की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। 16 साल की लड़की को तीन आरोपियों ने बारी-बारी अपनी हवश का शिकार बनाया है इसके बाद उसे जंगल में छोडकर फरार हो गए। लड़की किसी तरह से पास के गांव पहुंची और अपने साथ हुई घटना को ग्रामीणों को बताया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस लड़की को थाना लेकर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की की उम्र 16 वर्ष है और वह सीधी जिले की रहने वाली है। पीड़िता अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए मुंबई के कल्याण गई हुई थी। वह 7 जून को मुंबई से लौटकर सतना आई थी। सतना रेलवे स्टेशन में पीड़िता एक ऑटो वाले के संपर्क में आई। ऑटो रिक्शा चालक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ मैहर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

अगले दिन लड़की सतना रेलवे स्टेशन वापस आई तो वहां उसे दो और युवक मिले। दोनों युवक उसे बाइक पर बैठकर अपने साथ ले गए। इन युवकों ने भी बारी-बारी लड़की को अपने हवस का शिकार बनाया। फिर उसे रविवार की रात जैतवारा क्षेत्र के जंगल में छोडकर भाग गए। यहां से लड़की किसी तरह से एक गांव पहुंची और ग्रामीण जनों को सारी बात बताई। लड़की की हालत देखकर ग्रामीण भी समझ गए थे कि उसके साथ किसी तरह की घटना हुई है। इसके बाद ग्रामीणों ने जैतवारा पुलिस को सूचित किया।

जैतवारा पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर जीरो पर रिपोर्ट कायमी की और मामले को सतना जीआरपी को भेज दिया। मामला सामने आते ही पुलिस सक्रिय हो गई और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस को आशंका है कि लड़की को बाइक पर ले जाने वाले आरोपी भी ऑटो वाले के परिचित ही हैं।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। स्टेशन परिसर में लगे CCTV के फुटेज खंगाले जा रहें हैं। फिलहाल लड़की को सोमवार की रात वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। इधर, सतना की सिविल लाइन पुलिस ने कुछ संदिग्ध ऑटो वालों को पकड़ा है और पूछताछ के लिए जीआरपी को सौंप दिया है।

Next Story