2021/07/bike-chor.jpg

रीवा-सतना से बाईक उड़ाने वाली गैंग का पर्दाफाश, 25 लाख की 38 बाइकें बरामद, 9 अरोपी गिरफ्तार

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
09 Jul 2021

Satna News : रीवा-सतना (Rewa-Satna) से बाईक उड़ाने वाली गैंग का सतना पुलिस (Satna Police) ने पर्दाफास कर दिया है। पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से 25 लाख रूपये कीमत की 38 बाइकें पुलिस ने बरामद कर लिया है। बाइक चोरी के आरोप में पुलिस ने एक नाबलिग सहित 9 अरोपितों को गिरफ्तार किया है।

बाइक चोरी मामले में की गई कार्रवाई की जानकारी देते हुए रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा (IG Umesh Joga) ने बताया कि संदेह के आधार पर सतना (Satna) और रीवा (Rewa) के 5 युवकों को पुलिस ने पकड़ा था। उनके निशान देही पर जंहा बाइक बरामद की गई वही उनके अन्य 4 साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मैहर से बरामद हुई बाइकें

पुलिस ने बताया कि बाइक चोर गैंग रीवा और सतना जिले के अलग-अलग स्थानों से बाइकें चोरी की है। चोरी की गई बाइकों को वे मैहर में छिपा कर रखे हुये थे। पुलिस ने सभी बाइकों को बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये 9 अरोपियों में रीवा के जयस्तम्भ निवासी लवकुश, लखौरीबाग निवासी मोहम्मद अंसार व करण पटेल सहित निपनिया व अन्य क्षेत्र से 5 आरोपी तथा सतना जिले से 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

रिमांड पर लेगी पुलिस

आईजी उमेश जोगा ने बताया कि पकड़े गये आरोपितो को पुलिस रिमांड पर लेगी। उन्होने कहां कि मामला सामने आने के बाद वाहन चोरी सहित अन्य जानकारी प्राप्त होगी। रिमांड में आरोपियों से बाइक चोरी सहित मिलने वाली अन्य जानकारियों के सबंध में पुलिस पूछताछ करेगी।

SDOP के नेतृत्व में बनाई गई थी टीम

बाइक चोरी गैंग के सदस्य हाथ लगने के बाद एसपी सतना धर्मवीर सिंह ने मैहर एसडीओपी हिमांद्री सोनी के नेतृत्व में पुलिस टीमें बनाई थी। पुलिस की मेहनत रंग लाई और बाइक चोरी गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER