सतना

एमपी के सतना में बालक छात्रावास से भागे चार बच्चे, वार्डन निलंबित-चौकीदार बर्खास्त

एमपी के सतना में बालक छात्रावास से भागे चार बच्चे, वार्डन निलंबित-चौकीदार बर्खास्त
x
MP Satna News: कक्षा आठ में पढ़ने वाले चार बच्चे बीती रात हॉस्टल से भाग निकले।

MP Satna News: एमपी के सतना जिले के जवाहर नगर स्थित आवासीय बालक छात्रावास से 4 बच्चे बिना बताए भाग निकले। प्रशासन को जैसे ही बच्चों के गायब होने का पता चला उन्होने बच्चों की तलाश शुरू कर दी। हालांकि अभी तक पुलिस को बच्च्चों के संबंध में किसी प्रकार की पुख्ता जानकारी हाथ नहीं लगी है। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले वार्डन और माध्यमिक शाला प्रेमनगर के प्रधानाध्यापक सुखेन्द्र सिंह को निलंबित किए जाने के साथ ही चौकीदार शुभम सिंह पटेल को बर्खास्त करने संबंधी आदेश जिला कलेक्टर अनुराग वर्मा (Collector Anurag Verma) द्वारा दिया गया है।

क्या है मामला

बताया गया है कि कक्षा आठ में पढ़ने वाले चार बच्चे बीती रात हॉस्टल से भाग निकले। सुबह जब स्कूल और हॉस्टल प्रबंधन को घटना का पता चला तो उन्होने इस संबंध में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी। इस मामले में चौकीदार ने बताया कि बच्चे जाते समय उसके पास मौजूद 20 हजार रूपए भी अपने साथ ले गए हैं।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि बच्चों की तलाश की जा रही है। जांच में पता चला है कि बच्चे पिछले कई दिनों से दिल्ली घूमने की प्लानिंग कर रहे थे। उन्होने इस बारे में हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र से इस बारे में बात भी की थी, उससे भी कुछ पैसे लिए थे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को बच्चे रेलवे स्टेशन में भी दिखाई दिए। आशंका जताई जा रही है कि बच्चे किसी ट्रेन में चढ़ कर सतना से निकल गए हैं। पुलिस की कई टीम यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बच्चे किस ट्रेन में बैठे हैं और कहां उतरे हैं। अन्य स्टेशनों में भी पूछताछ की जा रही है। जिस वक्त बच्चे रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में नजर आए हैं उस वक्त कोई भी ट्रेन दिल्ली के लिए नहीं जाती है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story