सतना

एमपी के सतना में मूर्ति लेने आए युवकों पर फायर, तमंचे के साथ आरोपी गिरफ्तार

एमपी के सतना में मूर्ति लेने आए युवकों पर फायर, तमंचे के साथ आरोपी गिरफ्तार
x
MP Rewa Firing News: पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है व उसके पास से पिस्टल भी जब्त कर ली है।

MP Satna Firing News: एमपी के सतना जिले के बजरहा टोला (Bajraha Tola) में सोमवार की सुबह मूर्ति खरीदने आए युवकों पर आरोपी ने दिन दहाडे़ फायरिंग (Firing) कर दी। इस दौरान आरोपी ने युवकों पर चार फायर किए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी युवक के पास से पुलिस ने पिस्टल भी जब्त कर ली है। गौरतलब है कि आरोपी पुराना शातिर बदमाश है।

पुलिस ने बताया कि शहर के वार्ड 14 कोठी निवासी बृजकिशोर गुप्ता बीती रात बजरहा टोला स्थित जय मूर्तिकार के यहां देवी की मूर्ति लेने आया था। इस दौरान बृजकिशोर के साथ क्षेत्र के ही अमित गुप्ता, सौरभ सिंह, प्रिंस गुप्ता, छोटू सहित अन्य लोग उपस्थित थे। मूर्ति नहीं बनी होने के कारण सभी लोग रात में वहीं रुक गए। सोमवार की सुबह करीब 5 बजे मूर्ति लेने आए बृजकिशोर का मूर्ति निर्माता से समय पर देवी प्रतिमा न बनाने को लेकर विवाद हो गया। इसी दरमियान मौके पर पहुचें आरोपी गुड्डा साहू ने हस्तक्षेप करते हुए युवकों से विवाद शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने युवकों पर फायर कर दिया। गनीमत तो यह रही कि युवकों ने छिप कर अपनी जान बचाई।

हो सकता था बड़ा हादसा

जब गोलीबारी की यह घटना हुई उस समय सुबह के करीब 6 बजे थे। जिसके कारण कालोनी में ज्यादा भीड़ नहीं थी। अगर गोलीबारी की घटना दोपहर या शाम के समय हुई होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ थाने में हत्या के प्रयास की धारा 307 और 25-27 आर्म्स एक्ट सहित अन्य आपराधिक धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी सट्टा का धंधा भी करता है। पूर्व में वह कई बार पकड़ा भी जा चुका है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story