सतना

SATNA: प्रभारी प्राचार्य से प्रताड़ित महिला अतिथि विद्वान, थाने में शिकायत

Saroj Tiwari
10 Jan 2022 5:35 AM GMT
Female guest scholar harassed by principal in charge complaint in police station
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में प्रभारी प्राचार्य से प्रताड़ित महिला अतिथि विद्वान ने थाने में शिकायत।

Satna MP News: सतना जिले (Satna District) के शासकीय महाविद्यालय बदेरा में पदस्थ महिला अतिथि प्रभारी प्राचार्य की प्रताड़ना से परेशान है। जिसकी शिकायत अतिथि विद्वान द्वारा थाना में की गई है। आरोप है कि प्रभारी प्राचार्य रमेश पटेल द्वारा एक महिला अतिथि विद्वान के साथ अभद्र व्यवहार तथा मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जाता है।

महिला अतिथि विद्वान द्वारा संबंधित थाना में भी शिकायत की गई है। प्रभारी प्राचार्य के क्रियाकलाप से तंग अतिथि विद्वान डा. रश्मि श्रीवास्तव के मुताबिक वे विगत 6 वर्ष से एडी रीवा क्षेत्रान्तर्गत सतना जिले के बदेरा कॉलेज में अतिथि विद्वान के रूप में कार्यरत हैं। उसने बताया कि प्रभारी प्राचार्य द्वारा अतिथि विद्वानों से भेदभाव पूर्ण व्यवहार किया जाता है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक गत 6 जनवरी 22 को 4 अतिथि विद्वान महाविद्यालय नहीं गये थे जिनमें से प्रभारी प्राचार्य द्वारा दो लोगों को अनुपस्थित कर दिया तथा दो को ओडी का लाभ दे दिया गया।

प्रभारी प्राचार्य की मेहरबानी जिन पर होती है उनके बचाव में ओडी का फार्मूला लगाया जाता है। थाने में की गई शिकायत में श्रीमती श्रीवास्तव ने प्रभारी प्राचार्य से अपने जानमाल के खतरे की आशंका व्यक्त की है।

Next Story