सतना

सतना में धारदार औजार से किसान की हत्या, खेत में पानी लगाने गया था मृतक

Sidhi MP News
x
Satna Murder News: सतना अमरपाटन थाना अंतर्गत खेरिया कोठार गावं में किसान की हत्या

Satna MP News: एमपी के सतना जिले में एक किसान की धारदार औजार से निर्मम हत्या किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आ रहा है। मृतक की पहचान ललन सिंह के रुप में की गई है जो कि खेरिया कोठार का निवासी था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची और हत्या मामले को लेकर जांच कार्य में लगी हुई है।

खेत में पानी लगाने गया था मृतक

पुलिस के मुताबिक मृतक ललन सिंह बुधवार की रात घर से खेत में पानी लगाने के लिए गया हुआ था। सुबह जब वह काफी समय होने के बाद भी घर नही लौटा तो घर वालों को चिंता होने लगी और वे उसकी तलाश कराते हुए खेत पर पहुते। जहां उसे मृत अवस्था में पाया गया है।

हत्या की आशंका

मृतक ललन सिंह के परिजनो का कहना है कि यह कोई साधारण मौत नही है बल्कि उनकी हत्या की गई है। दरअसल मृतक के शरीर में चोट के निशान पाए गए है, बताया जा रहा है कि उस पर किसी ने धारदार औजार से हमला करके हत्या कर दिया है और शव को फेंक कर फरार हो गए। वही पुलिस इस घटना की तह तक जाने के लिए जांच कर रही है और मुख्यायल से एफएसएल एवं डॉग स्कॉड की टीम को भी जांच के लिए बुलाया है।

परिवार का था मुखिया

बताया जा रहा है कि ललन सिंह परिवार का मुखिया था। ग्रामीणों के अनुसार, मृतक अपनी पत्नी और दो लड़कों समेत चार भाइयों के साथ रहता था। सभी की जिम्मेदारी वह सम्हाल रहा था, लेकिन हमलाबरों ने उसकी जीवन लीला ही सामाप्त कर दिए। वही पुलिस की जांच के बाद घटना से पर्दा उठ पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story