सतना

एमपी के सतना में पैर फिसलने से नदी के तेज बहाव में बहा किशोर, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

एमपी के सतना में पैर फिसलने से नदी के तेज बहाव में बहा किशोर, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम
x
MP Satna News: उफनाती नदी के तेज बहाव के कारण टीम को किशोर का पता लगाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

MP Satna News: एमपी के सतना जिले (MP Satna District) के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत खारी-तपा के समीप नदी के तेज बहाव में बहे किशोर का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा किशोर की तलाश की जा रही है। उफनाती नदी के तेज बहाव के कारण टीम को किशोर का पता लगाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बताया गया है कि क्षेत्र के तपा गांव का निवासी विजय आदिवासी पुत्र स्व. पंडित आदिवासी 15 वर्ष बीते दिवस खारी-तपा के बीच पड़ने वाले रपटे में मछलियां पकड़ने के लिए गया हुआ था। इसी दरमियान किशोर का पैर फिसला और वह नदी के तेज बहाव में बह गया। साथ रहे मित्रों ने जब यह देखा तो उन्होने घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा मौका मुआयना किया गया। लेकिन रात हो जो की वजह से सोमवार को किशोर की तलाश शुरू नहीं हो पाई।

बनी रहती है दुर्घटना की आशंका

बताया गया है कि पिछले कुछ दिनों से बारिश के कारण नदी का बहाव काफी अधिक है। जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा नदी के समीप लोगों को जाने से मना किया गया है। साथ ही मछलियों को पकड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके बावजूद स्थानीय किशोर और युवक यहां मछलियां पकड़ने के लिए जाते हैं। जिससे यहां दुर्घटना की आशंका बनी ही रहती है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story