सतना

सतना में चुनावी रंजिश के चलते कुल्हाड़ी से हमला कर पिता की हत्या, बेटा गंभीर

Panna News Thieves entered the ATM with intention of theft, police reached information of local people, two accused arrested
x
Satna MP News: सतना जिले में पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते वृद्ध की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

Satna MP News: सतना जिले में पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते वृद्ध की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल वृद्ध के पुत्र पर भी हमला किया गया है। घायल पुत्र की हालत गंभीर बताई गई है। घायल युवक का ईलाज चिकित्सालय के चिकित्सकां द्वारा किया जा रहा है।

बताया गया है कि जिले के कोटर थाना के मोहनिया में पंचायत चुनाव के बाद निकले नतीजे का परिणाम वृद्ध की हत्या निकला। आरोपियों ने स्थानीय निवासी नेमका मिश्रा पुत्र रामलखन मिश्रा 59 वर्ष निवासी मोहनिया की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। इस दौरान आरोपियों ने मृतक के बेटे हेमंत मिश्रा 26 वर्ष पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया। परिजनों द्वारा घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

पूर्व सरपंच ने दिया वारदात को अंजाम

बताते हैं कि बीती शाम हेमंत अपने पिता नेमका के साथ खेत मेंं काम कर रहा था। इसी दरमियान मौके पर पहुचें पूर्व सरपंच अनिल परौहा ने अपने साथियों रमाकांत द्विवेदी, संतोष, प्रवीण के साथ मिल कर पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने पिता-पुत्र पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिससे हेमंत जहां घायल हो गया वहीं उसके पिता की मौत हो गई।

चुनावी हार बना कारण

बताते हैं कि विगत माह गांव में पंचायत चुनाव था। जिसमें पूर्व सरपंच अनिल परौहा भी खड़ा हुआ था। लेकिन वह चुनाव हार गया। पूर्व सरपंच अपनी हार कार कारण पिता-पुत्र को मानता था। माना जा रहा है कि इसी कारण से आरोपी पूर्व सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story