सतना

एमपी के सतना जिले में दोहरी हत्या, पिता-पुत्र का निर्माणाधीन घर मे मिला संदिग्ध रूप से शव, हाईवे पर बैठे परिजन

Satna MP News
x
Satna MP News: सतना जिले के बेला कोठार गांव में पिता-पुत्र की हत्या से सनसनी

Satna MP News: एमपी के सतना जिले में दोहरी हत्या होने से सनसनी फैल गई है, पिता-पुत्र की निर्माणाधीन धर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में शव पाया गया है। जिसके चलते आक्रोषित परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए जहां रीवा हाईवें मार्ग में बैठ गए है वही उनकी मांग है कि पिता-पुत्र की हत्या करने वालों को पहले पुलिस गिरफ्तार करे, तब वे सड़क से उठेगे। सड़क पर उतरे लोगो के चलते रीवा-सतना हाईवे मार्ग अवरूद्ध हो गया है।

यह है मामला

जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना अंतर्गत बेला कोठार गांव के निर्माणाधीन घर में सोमवार की सुबह लाश होने की जानकारी गांव में उसी तरह फैल गई जैसे जंगल में लगी आग।

मौके पर लोगो का हुजूम एकत्रित हो गया और मृतकों की पहचान बेला कोठार गावं निवासी शंकर साकेत एवं रामभजन साकेत के रूप में की गई है। दोनों आपस में पिता-पुत्र है।परिजनों का आरोप है कि पिता-पुत्र की हत्या की गई है। उनके शरीर में जिस तरह से चोट है और लहूलुहान हालात में शव पाया गया है। उससे साफ है कि मारपीट करके उन्हे मौत की नींद सुला दिया गया।

मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारी

पिता-पुत्र की हत्या एवं सड़क जाम किए जाने की जानकारी लगते ही मौके पर सतना जिले के पुलिस अधिकारी पहुचें। जंहा परिजनों को समझाइस दे रहे है कि घटना की जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जबकि परिजनों का कहना है कि पहले हत्या करने वालों को पुलिस गिरफ्तार करें, क्योकि मामले में लीपापोती हो सकती है।

यही वजह है कि परिजन फैसला ऑन स्पॉट की तर्ज पर अपनी मांग में अड़े हुए है। वही मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र जैन, एसडीएम सुधीर कुमार बेक, डीएसपी हेडक्वार्टर ख्याति मिश्रा,नायब तहसीलदार हिमांशु शुक्ला समझाइस दे रहे है।

बुलाई गई फॉरेंसिक टीम

जिस तरह से पिता-पुत्र का शव पाया गया है उससे पुलिस घटना की वजह जानने के लिए रीवा से फॉरेसिंक टीम को मौके पर बुलाया है। जिससे साईटिस्ट तरीके से भी घटना के सबंध में जानकारी ली जा सके।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story