सतना

जिला अस्पताल सतना को मिले 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

जिला अस्पताल सतना को मिले 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर
x
District hospital Satna gets 25 oxygen concentrators Satna Latest News Updates : सतना सांसद गणेश सिंह (MP Ganesh Singh) ने सोमवार को फिलिप्स कंपनी के 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सीएमएचओ कार्यालय सतना में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.अशोक अवधिया को सौंपे।

Satna Latest News Updates : सतना सांसद गणेश सिंह (MP Ganesh Singh) ने सोमवार को फिलिप्स कंपनी के 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सीएमएचओ कार्यालय सतना में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.अशोक अवधिया को सौंपे। सांसद सिंह ने जानकारी देते हुये बताया कि आगामी कुछ दिनों में इसी प्रकार से बड़ी संख्या में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की आपूर्ति जिले के लिये होनी है।

उन्होने कहा कि कोविड-19 महामारी के समय जिले की सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं उपचार संबंधी संसाधनों की पर्याप्त उपलब्धता बनाने के सभी किये जा रहे हैं। जिससें मरीजों को इलाज के लिये किसी भी प्रकार होने वाली समस्या का सामना नहीं करना पड़े। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में निश्चित ही हम इस महामारी पर विजय प्राप्त करेंगे। हम सावधानी व स्वास्थ्य सुविधाएं के बल पर कोविड-19 से जंग जीतने में सफल होंगे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story