सतना

एमपी के सतना में महिला को अर्द्धनग्न घुमाने वाले दबंगो के गिराए गए घर

एमपी के सतना में महिला को अर्द्धनग्न घुमाने वाले दबंगो के गिराए गए घर
x
MP Satna News : एमपी के सतना जिले के मैहर तहसील अंतर्गत खैरा गांव में दबंगो का प्रशासन ने गिराया घर .

MP Satna News : महिला अत्याचार के खिलाफ सतना प्रशासन ने बड़ी कर्रवाई करते हुए दबंगो के घर को जमीदोंज कर दिए है। मंगलवार को प्रशासन मैहर तहसील अंतर्गत खैरा गांव (Khaira Gaon) पहुंचा और महिला के साथ मारपीट कर अर्द्धनग्न घुमाने वाले दंबगो के घर पर बुल्डोजर (Bulldozer) चलवाया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से खैरा गांव सहित पूरे क्षेत्र में सनाका खिंचा हुआ है। ज्ञात हो कि मैहर प्रशासन ने एक दिन पूर्व ही इसके लिए नोटिस जारी किया था। तो वहीं मैहर एसडीएम धर्मेंद्र मिश्रा के नेतृत्व यह कार्रवाई की जा रही है।

पकड़े गए थे 6 आरोपी

खैरा गांव के साहू परिवार की महिला के साथ मारपीट करके उसे अर्द्धनग्न हालत में गांव के अंदर घुमाने के आरोप में पुलिस ने गांव के ही मुख्य आरोपी ऋषिराज पटेल सहित महेंद्र पटेल पिता रामबली पटेल 40 वर्ष, शिव कुमार पटेल पिता कुंज बिहारी पटेल 25 वर्ष, प्रभूदयाल पटेल पिता राम कुमार पटेल 52 वर्ष, रवि पटेल पिता गुलाब दास पटेल 20 वर्ष सभी निवासी ग्राम खैरा थाना मैहर को गिरफ्तार किया था। प्रशासन पकड़े गए उक्त आरोपियों के घरों को गिराने की कार्रवाई की है।

MP Satna Ke Khaira Gaon Me Prashasan Ne Giraye Ghar :

यह था मामला

दरअसल 6 अक्टूबर को साहू परिवार के घर में चोरी की घटना घटी थी। जिस पर महिला ने पुलिस को फोन करके ऋषिराज पटेल पर चोरी का आरोप लगाया था। पुलिस उसे गिरफ्तार करके ले गई और कार्रवाई की। बताते है कि दूसरे दिन ऋषिराज पटेल जमानत पर रिहा हो गया और जब घर पहुंचा तो बदला लेने के लिए महिला के घर अपने अन्य साथियों के साथ पहुंच गया। जहां घर में अकेली महिला के साथ उन्होने घर के अंदर न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसकी साड़ी उतार कर उसे अर्द्धनग्न हालत में गांव के अंदर घुमाते रहे।

ज्ञात हो कि यह मामला सामने आने पर न सिर्फ प्रशासन हिल गया बल्कि प्रदेश के मुखिया तक मामला पहुंचा था। जहां उन्होने इस तरह की घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

Next Story