सतना

एमपी के सतना जिले में मिली रीवा के युवक की लाश, शरीर में पाए गए मारपीट के निशान

Sanjay Patel
3 Aug 2023 10:38 AM GMT
एमपी के सतना जिले में मिली रीवा के युवक की लाश, शरीर में पाए गए मारपीट के निशान
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत अमरपाटन क्षेत्र के ककरा में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सड़क के किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में गुरुवार को युवक का शव देखा गया। शव में मारपीट के निशान भी पाए गए हैं।

मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत अमरपाटन क्षेत्र के ककरा में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सड़क के किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में गुरुवार को युवक का शव देखा गया। शव में मारपीट के निशान भी पाए गए हैं। जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक की हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

मनिकवार का रहने वाला है युवक

सतना जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत ग्राम ककरा में यात्री प्रतीक्षालय में युवक का शव पाया गया। जिसके बाद लोगों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद अमरपाटन थाना प्रभारी संदीप भारतीय पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त रीवा जिले के मनिकवार निवासी युवक के रूप में की गई। बताया गया है कि जिसका शव पाया गया वह रजनीश गुप्ता 27 वर्ष निवासी मनिकवार का है। युवक ट्रांसपोर्ट का कारोबार करता था।

शरीर पर मिले मारपीट के निशान

बताया गया है कि रजनीश गुप्ता बुधवार की सुबह 9 बजे अपने ट्रांसपोर्ट संबंधी काम को लेकर घर से निकला था। दोपहर में उसने अपने दोस्तों के साथ खाना खाया था किंतु रात में घर वापस नहीं पहुंचा। उसका शव ककरा के यात्री प्रतीक्षालय में गुरुवार की सुबह पाया गया। उसके कमर, हाथ पैर और पीठ पर मारपीट के निशान भी पाए गए हैं। शव के पास ही उसके दोनों मोबाइल पड़े हुए मिले। उसकी कार बुधवार को ही उसके ट्रांसपोर्ट ऑफिस के समीप खड़ी पाई गई थी। ऐसी आशंका जताई गई है कि युवक की हत्या किए जाने के बाद शव को यात्री प्रतीक्षालय में फेंक दिया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने भी युवक की हत्या के आरोप लगाए हैं और आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस द्वारा मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

Next Story