सतना

एमपी के सतना में उतारा गया शव, ट्रेन के सफर में मंजिल तक पहुंचने से पहले ही थम गई सांसें

Sanjay Patel
11 Aug 2023 11:22 AM GMT
एमपी के सतना में उतारा गया शव, ट्रेन के सफर में मंजिल तक पहुंचने से पहले ही थम गई सांसें
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना रेलवे स्टेशन में एक पैसेंजर का शव जीआरपी द्वारा उतारा गया। वह पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहा था किंतु मंजिल तक पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

मध्यप्रदेश के सतना रेलवे स्टेशन में एक पैसेंजर का शव जीआरपी द्वारा उतारा गया। वह पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहा था किंतु मंजिल तक पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। जिसकी सूचना सतना जीआरपी को दी गई। जिसके बाद ट्रेन से जीआरपी ने शव को सतना स्टेशन में अटेंड कर नीचे उतारा। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित रहा।

मुंबई में करता था नौकरी

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन में मृत पाए गए राजबली सिंह मुंबई के किसी स्टील प्लांट में नौकरी करता था। वह पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहा था। राजबली मुंबई से छपरा के रसीदपुर स्थित अपने घर वापस जा रहा था। उसे बीपी और शुगर की बीमारी पिछले काफी समय से थी। बताया गया है कि वह रास्ते में ही ट्रेन के सतना स्टेशन पहुंचने से पहले ही निढाल हो गया। यात्रियों ने देखा तो उसकी सांस रुक चुकी थीं। ट्रेन जब सतना पहुंची तो यात्रियों ने प्लेटफॉर्म नंबर 3 में मौजूद जीआरपी स्टाफ को जानकारी दी। जिसके बाद चिकित्सक बुलाकर जांच कराई गई। जिस पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों को दी गई सूचना

बताया गया है कि राजबली सिंह पिता हीरालाल सिंह उम्र 65 वर्ष निवासी रसीदपुर थाना तरइया जिला छपरा बिहार का रहने वाला था। वह पाटलिपुत्र एक्सप्रेस के जनरल कोच में सवार होकर अपने घर वापस जा रहा था। जहां गंतव्य तक पहुंचने से पहले ही उसने ट्रेन में ही दम तोड़ दिया। ट्रेन में शव होने की सूचना मिलने पर जीआरपी ने पाटलिपुत्र एक्सप्रेस के सतना पहुंचने पर उसे अटेंड कर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। राजबली के पास से मिले मोबाइल फोन से कॉल हिस्ट्री और कांटेक्ट नंबरों से संपर्क कर उसकी शिनाख्त की गई। जिसके बाद इस हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई।

Next Story