सतना

एमपी के सतना नरो पहाड़ में युवक की हत्या कर फेंका शव, नहीं हुई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x
Murder In Satna: युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है, पुलिस द्वारा शव की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

MP Satna News: जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत नरो पहाड़ में बीती रात एक युवक की हत्या कर शव को फेंके जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवक के शरीर में कई जगह धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मौजूद है। युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है, पुलिस द्वारा शव की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि बीती रात सूचना मिली थी कि नरो पहाड़ में सड़क से तकरीबन 100 मीटर अंदर झाड़ियों में लहूलुहान अवस्था में युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर अमरपाटन पुलिस मौके पर पहुंच गई। अमरपाटन पुलिस के साथ ही एफएसएल टीम द्वारा भी मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया। पुलिस द्वारा शव को क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले भेजवाया गया। पुलिस की माने तो युवक की हत्या कहीं और की गई है, शव को अमरपाटन थाना क्षेत्र में फेंका गया है।

जेब में मिले कागज

पुलिस को युवक के जेब से किसी प्रकार का पहचान पत्र तो नहीं मिला है, लेकिन कुछ कागज जरूर मिले हैं। कागजों में उंचेहरा के बारे में जिक्र है। पुलिस द्वारा इस संबंध में उंचेहरा पुलिस को सूचना दे दी गई है। माना जा रहा है कि शीघ्र ही युवक की शिनाख्त हो जाएगी। युवक की शिनाख्तगी के बाद उसकी हत्या की गुत्थी भी सुलझ जाएगी।

आधा दर्जन चोंट के निशान

अमरपाटन पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के शरीर में आधा दर्जन चोंट के निशान मौजूद है। युवक के शरीर के पेट, सीने और गर्दन में धारदार हथियार से वार किया गया है। युवक की उम्र तकरीब 24 वर्ष के करीब है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story