सतना

एमपी के सतना में चलती ट्रेन से लापता हुई मासूम का खुटहा रेलवे स्टेशन में मिला शव, जीआरपी कर रही जांच

एमपी के सतना में चलती ट्रेन से लापता हुई मासूम का खुटहा रेलवे स्टेशन में मिला शव, जीआरपी कर रही जांच
x
MP Satna News : ट्रेन में काफी तलाश के बाद भी जब महिला को अपनी बेटी नहीं मिली तो उसने जीआरपी सतना (GRP Satna) में इसकी शिकायत की।

MP Satna News : सतना-मानिकपुर रेल मार्ग पर स्थित खुटहा रेलवे स्टेशन के समीप मासूम बालिका का शव पाया गया। पांच दिन पूर्व मां के साथ ट्रेन में सफर कर रही बालिका लापता हो गई थी। बीते दिवस बालिका का शव खुटहा रेलवे स्टेशन (Khutha Railway Station) के समीप पाया गया। जीआरपी द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि खुटहा रेलवे स्टेशन के बगीचे में बालिका के का शव देखे जाने की सूचना लोगों द्वारा जीआरपी को दी गई। मौके पर पहुंची सतना जीआरपी ने मौका मुआयना के बाद बालिका की शिनाख्तगी का प्रयास शुरू किया। इसी कड़ी में जीआरपी को पता चला कि गत दिवस बालिका के गुमशुदगी की शिकायत की गई थी।

कैसे लापता हुई मासूम

बताया गया है कि यूपी के मिर्जापुर अंतर्गत सेमकरा कला निवासी सरस्वती धयिका अपनी 3 साल की बेटी के साथ ट्रेन में सवार होकर मुंबई में रह रहे अपने पति जोगिंदर धयिका के पास जा रही थी। छिवकी स्टेशन में महिला को उसके गांव का ही एक युवक मिल गया। महिला और युवक दोनों साथ ही ट्रेन में सवार हो गए। रात 9 बजे वह सो गई, रात करीब 11 बजे जब ट्रेन सतना पहुंची तो ट्रेन में युवक तो था लेकिन महिला को अपनी बेटी नहीं दिखाई दी। काफी तलाश के बाद भी जब महिला को अपनी बेटी नहीं मिली तो उसने जीआरपी सतना (GRP Satna) में इसकी शिकायत की।

युवक पर जताया संदेह

महिला ने पुलिस को बताया कि इस मामले में युवक की भूमिका संदिग्ध है। महिला के अनुसार रास्ते में युवक ने उसे खाना लाकर दिया था। खाना खाने के बाद उसे नींद आ गई। जब वह सोई तो उसकी बेटी उसके पास ही थी। पुलिस इस मामले को हत्या से जोड़ कर देख रही है। पुलिस द्वारा उस युवक की भी तलाश की जा रही है जो कि महिला को ट्रेन में मिला था।

Next Story