सतना

एमपी के सतना में घर से निकली युवती की तालाब में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

एमपी के सतना में घर से निकली युवती की तालाब में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
x
MP Satna News: पुलिस द्वारा युवती की मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

MP Satna News: शनिवार की सुबह घर से निकली युवती की तालाब में लाश पाई गई। परिजनों द्वारा युवती के जिंदा होने की आस लिए उसे संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंची युवती का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवती के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

बताया गया है कि सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत मउहर निवासी काजल विश्वकर्मा 20 वर्ष सुबह अपने घर से निकली थी। इसी दरमियान गांव के तालाब गए परिजनों को युवती की तैरती हुई लाश ग्रामीणों को दिखाई दी। ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने घटना के संबंध में युवती के परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा युवती को संजय गांधी अस्पताल लाने की व्यवस्था की। बताते हैं कि अस्पताल पहुंचने के पहले ही युवती की मौत हो चुकी थी। युवती के शव को चिकित्सालय के मर्चुरी में भेजा गया।

मामला संदेहास्पद

युवती की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि युवती की मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। युवती की मौत का कारण आत्महत्या है या हादसा या कुछ और इसका पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। युवती की मौत क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

क्या कहते हैं परिजन

परिजनों ने युवती की मौत के संदर्भ में अभी तक किसी प्रकार का संदेह नहीं जताया है। परिजनों ने बताया कि युवती की मौत कैसे हुई इस बारे में हमें नहीं पता। परिजनों द्वारा युवती की मौत के बारे में खुल कर कुछ नहीं बताया जा रहा है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story