सतना

MP: सतना में समिति प्रबंधक एवं ऑपरेटर रिश्वत लेते हुए ट्रेप

MP: सतना में समिति प्रबंधक एवं ऑपरेटर रिश्वत लेते हुए ट्रेप
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna) में लोकायुक्त ने समिति प्रबंधक एवं ऑपरेटर को रिश्वत लेते ट्रेप किया है

MP Satna Latest News: रिश्वत के खिलाफ रीवा लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है। गुरूवार को सतना जिले के त्यौधरी धान खरीदी केन्द्र में समिति प्रबंधक धर्मेन्द्र उर्फ अनिल सिंह को 1600 एवं कम्प्यूटर ऑपरेटर अनीश सिंह को 100 रूपये की रिश्वत लेते हुए ट्रेप किया है। पकड़े गए दोनो कर्मचारियों के खिलाफ लोकायुक्त ने भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

धान की तौलाई कराने ले रहे थे रूपये

शिकायत कर्त्ता राजेश सिंह ने आवेदन देते हुए लोकायुक्त अधिकारियों को बताया कि समिति प्रबंधक उनसे धान की तौलाई कराने के एवज में 2000 रूपये रिश्वत मांग रहा है।

जिस पर एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने शिकायत की जांच करवाई और कार्रवाई करने के लिए 16 सदस्यी टीम बनाई थी। शिकायत कर्त्ता त्यौधरी स्थित धान खरीदी के केन्द्र में रिश्वत की रूपये 1600 समिति प्रबंधक को एवं 100 रूपये कम्प्यूटर ऑपरेटर को जैसे ही दिए, वहां मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उन्हे पकड़ लिया।

बनी विवाद की स्थित

बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान विवाद की भी स्थित निर्मित हो गई थी। हांलाकि मामले को सम्हालते हुए लोकायुक्त की टीम दोनों आरोपियों को पकड़ कर सतना ले गई और कार्रवाई की है। वही धान खरीदी केन्द्र में रिश्वत के खिलाफ की गई इस कार्रवाई से हडकम्प मच गया। गांव के लोग कार्रवाई को लेकर जानकारी लेने में लगे रहे।

Next Story