सतना

1 लाख रूपये की रिश्वत लेते सीएमओं ट्रेप, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

bank of baroda loan scheme
x
सतना के चित्रकूट का सीएमओं एक लाख रूपये लेते हुआ ट्रेप.

सतना। अनुकंपा नियुक्ति दिलाने के एवजं में एक लाख रूपये की रिश्वत ले रहे सतना जिले के चित्रकूट का सीएमओं कृष्ण पाल सिंह को लोकायुक्त रीवा ने ट्रेप किया है। सीएमओं के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

शासकीय आवास में ले रहा था रूपये

सीएमओं के खिलाफ नयागावं निवासी अनिल तिवारी ने रीवा लोकायुक्त में शिकायत किया था कि अनुकंपा नियुक्ति दिलाने के एवजं में सीएमओं उससे एक लाख रूपये की रिश्वत मांग रहा है। शिकायत के आधार पर एसपी लोकायुक्त गोपाल सिह धाकड़ ने टीम बनाई और शुक्रवार की सुबह सीएमओं के सरकारी आवास में जैसे शिकायत कर्त्ता अनिल तिवारी ने रिश्वत के एक लाख रूपये उन्हे दिए। घर में मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उन्हे पकड़ लिया।

हक्का-बक्का रह गया अधिकारी

रिश्वत के खिलाफ की गई कार्रवाई से सीएमओं हक्का-बक्का रह गया। रूपये लेते ही जैसे ही लोकायुक्त के अधिकारियों ने उन्हे पकड़ और बताया कि वे लोकायुक्त से है तो वह कुछ पल के लिए सन्न रह गया। वही टीम ने ट्रेपिंग की कार्रवाई शुरू कर दी।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

इस ट्रेपिग कार्रवाई में प्रवीण सिंह परिहार उप पुलिस अधीक्षक, निरीक्षक जियाउल हक, प्रधान आरक्षक मुकेश मिश्रा, सुरेश कुमार,आरक्षक पवन पांडेय, प्रेम सिंह, शैलेंद्र मिश्रा, शाहिद खान सहित 15 सदस्यीय दल कार्रवाई में शामिल रहा है।

Next Story