सतना

Chhattisgarh के CM भूपेश बघेल निजी दौरे पर सतना आए, इस वजह से आते हैं प्रतिवर्ष

Saroj Tiwari
28 Dec 2021 7:32 AM GMT
Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel
x
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) सतना (Satna) आये।

सतना (Satna) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) सोमवार को निजी दौरे पर सतना (Satna) पहुंचे। सतना हवाई पट्टी पर उनके स्वागत के लिए जिलेभर के कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे। उनके सतना आने का कार्यक्रम सुबह 11 बजे था लेकिन वे सवा दो घंटे की देरी से विमान द्वारा सतना हवाई पट्टी पहुंचे। इसके बाद कार द्वारा नकटी गांव पहुंचे और उन्होंने नकटी देवीपुर गांव में कालका माता मंदिर में पूजा अर्चना की और कन्याभोजकराया। उनके साथ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तंखा भी मौजूद रहे।

इसके बाद मुख्यमंत्री बघेल नागौद तहसील के ग्राम खैरुआ धाम पहुंचे हैं जहां वे खैरुआ सरकार हनुमान जी के दर्शन किए। बताया गया है कि सतना के इस मंदिर से भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद मिला था जो कि चुनाव के बाद सत्य हुआ था। स्थानीय लोगों का कहना है कि विगत साल पहले हनुमान मंदिर के पुजारी ने उनको सीएम बनने का आशीर्वाद दिया था। इस लिए वे प्रतिवर्ष यहां एक बार जरूर दर्शन के लिए आते हैं।

इस मौके पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि जबसे नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने तबसे एजेंसियों एवं संस्थाओं की ताकत कम हो रही है। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार कई आरोप लगाए। सीएम बघेल कालिका मंदिर के दर्शन करने पहुंचने पर सतना की निवर्तमान महापौर ममता पाण्डेय सौजन्य मुलाकात की।

Next Story