सतना

एमपी के सतना में मुंह दबा कर चैन स्नेचर ने महिला की पार कर दी चेन, इस कारण से महिला ने नहीं लिखाई थी रिपोर्ट

एमपी के सतना में मुंह दबा कर चैन स्नेचर ने महिला की पार कर दी चेन, इस कारण से महिला ने नहीं लिखाई थी रिपोर्ट
x
MP Satna News: घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पैदल ही भाग निकला।

MP Satna News: शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत धवारी मोहल्ला (Dhawari Mohalla) स्थित शिव ज्योति स्कूल (Jyoti School) के समीप बीती रात मुंह दबा कर महिला की चेन पार करने का मामला प्रकाश में आया है। फरियादी महिला सुदंरलली सिंधिया द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पैदल ही भाग निकला।

कैसे हुई घटना

महिला ने बताया कि बीती रात वह सब्जी मण्डी से अपने घर जा रही थी। शिव ज्योति स्कूल के समीप पहुंचते ही अचानक पीछे से आए युवक ने उसका मुंह दबा लिया। आरोपी ने गर्दन में हाथ लगा कर चेन खींचने की कोशिश की तो उसने आरोपी को लात भी मारी। इस दौरान आरोपी चेन तोड़ कर भाग निकला।

लोगों ने नहीं की मदद

महिला ने बताया कि घटना के बाद आस-पास कई लोग मौजूद थे। शोर मचा कर उसने लोगों को इकठ्ठा करने का प्रयास भी किया। लेकिन लोगों ने उसकी बातों को अनसुना कर दिया। आरोपी चेन लेकर भागने में सफल हो गया। अगर लोग प्रयास करते तो आरोपी पकड़ा जाता।

रात में क्यों नहीं लिखाई रिपोर्ट

महिला ने बताया कि घटना के बाद वह काफी दहशत में आ गई थी। इसीलिए रात में उसने मामले की शिकायत थाने में नहीं की। महिला के अनुसार चेन स्नेचर की उम्र तकरीबन 22 से 23 के बीच की होगी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story