सतना

महिला से छेड़छाड़ करने वाला पकड़ाया, सतना एसपी ने ₹10000 का ईनाम किया था घोषित

Satna MP News
x
Satna MP News: समोसा खिलाने के बहाने से महिला से गलत काम करने के मामले में पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ लिया है।

सतना- समोसा खिलाने के बहाने से महिला से गलत काम करने के मामले में पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर एसपी द्वारा 10 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था। इसी परिप्रेक्ष्य में सतना से रीवा आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि सतना के बजरहा टोला में आरोपी सलमान ने एक महिला को बुलाया और एक कबाड़ की दुकान के समीप बनी झोपड़ी में ले गया। जहां पहले से एक अन्य आरोपी खन्ना बारी मौजूद था। दोनो आरोपियों ने कबाड़ की दुकान के समीप स्थित एक झोपड़ी में महिला से गलत काम किया। महिला द्वारा घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियां के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

पूर्व में पकड़ा गया था आरोपी

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपी सलमान को पुलिस ने घटना दिनांक के दूसरे ही दिन पकड़ लिया था। लेकिन दूसरा आरोपी खन्ना बारी फरार था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा संभावित स्थानों में दबिश दी जा रही थी, लेकिन आरोपी का पता नहीं चल पा रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी द्वारा 10 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को पता चला कि आरोपी रीवा में है। सूचना मिलने पर रीवा पहुंची सतना पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। गौरतलब है कि आरोपी घटना दिनांक से ही रीवा के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित अपने भाई के साथ रह रहा था।

वर्जन

महिला के साथ समोसा खिलाने के बहाने गलत काम करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

एसएम उपाध्याय, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story