सतना

रीवा के यात्रियों से भरी बस मुकुंदपुर के पास पलटी, एक दर्जन यात्री घायल

रीवा के यात्रियों से भरी बस मुकुंदपुर के पास पलटी, एक दर्जन यात्री घायल
x
रीवा के यात्रियों से भरी बस मुकुंदपुर के नहर के पास पलटी गई।

खचाखच यात्रियों से भरी हुई एक बस नहर के पास पलट जाने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वही आसपास के ग्रामीण घटना के बाद मौके पर पहुच गए और बस में फंसे सभी घायल यात्रियों को मदद पहुचते हुए बस से बाहर निकाला है। घटना सतना जिले (Satna District) के ताला थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर के सिघऊल गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि यात्री बस रीवा से यात्री भर कर ताला गांव जा रही थी।

एक दर्जन यात्री घायल

जानकारी के मुताबिक बस में छमता से ज्यादा यात्री सवार थे। तो वही घटना में एक दर्जन यात्री घायल हुए है। जिसमें तीन लोगों को गंभीर चोट आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बड़ा हादसा टला

यात्री भरकर जा रही बस नहर के पास जैसी ही पहुची रफ्तार के चलते बस अनियंत्रित हो कर सड़क से नीचे उतर गई और खेत की तरफ पलट गई। गनीमत रही की बस नहर में नही गिरी अन्यथा सीधी जिले जैसी घटना की पुर्नवृत्ति हो सकती थी। वही सूचना पर पहुची ताला थाना की पुलिस दुर्घटना मामले में जांच करवाई कर रही है। ज्ञात हो कि ग्रामीण क्षेत्रों चलने वाले यात्री वाहन खटरा होने के साथ ही ज्यादा कमाई करने के चक्कर में छमता से ज्यादा यात्री भरकर वाहन दौड़ा रहे है। तो वही वाहन चालन में पूरी तरह से फिट होने के वलते ऐसे चालक विकट परिस्थित में वाहन को नही सम्हाल पाते है। जिससे हादसे हो रहे और उसमें सबार लोग या तो जान गंवा रहे या फिर अंगभंग हो रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story