सतना

एमपी के सतना में पान की गुमटी में घुसी बस, आक्रोशित भीड़ ने हंगामा कर की तोड़-फोड़

एमपी के सतना में पान की गुमटी में घुसी बस, आक्रोशित भीड़ ने हंगामा कर की तोड़-फोड़
x
MP Satna News: आक्रोशित भीड़ ने हंगामा करते हुए बस में तोड़-फोड़ करते हुए उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

MP Satna News: शहर के कोलगवां थाना के ट्रांसपोर्ट नगर के समीप बीती रात बाइक को ठोकर मारते हुए बस पान की गुमटी में जा घुसी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार चार लोग घायल हो गए, जिससे आक्रोशित भीड़ ने हंगामा करते हुए बस में तोड़-फोड़ करते हुए उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। अंत में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इस दौरान यहां तकरीबन 2 घंटे से अधिक समय तक स्थानीय निवासी हंगामा-प्रदर्शन करते रहे।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि ट्रांसपोर्ट नगर (Transport Nagar) के समीप खड़ी गहरवार ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 19 पी 2256 अचानक से चलते हुए पान की गुमटी में जा घुसी, इस दौरार दो बाइक के समीप खडे़ चार लोग बस की चपेट में आने से घायल हो गए। इस अप्रत्याशित घटना के चलते मौके पर मौजूद आक्रोशित हो गए, उन्होने बस में तोड़-फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। बताते हैं कि गुमटी में फंसी बस को निकालने के लिए जब क्रेन पहुंची तो आक्रोशित भीड़ ने ऐसा नहीं करने दिया।

ये हुए घायल

बस की चपेट में आने से चार लोग घायल हुए हैं। घायलों में सौखीलाल चौधरी, विकास सिंह, मोनू सिंह और मेहमान पटेल शामिल है। दुर्घटना के बाद घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। घायलों में सौखीलाल चौधरी की हालत गंभीर बताई गई है। चिकित्सायल के सर्जरी वार्ड में भर्ती अन्य घायलों की हालत सामान्य बताई गई है।

चालक फरार

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि बस अपने आप ही चलते हुए पान की गुमटी में जाकर घुस गई थी। बस में चालक नहीं था, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि बस में चालक था। घटना के बाद से वह फरार हो गया है। अब चालक बस में था या नहीं इसका पता तो जांच के बाद ही चल पाएगा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story