सतना

मैहर नाबालिग रेप कांड के आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर! अब कैसी है बच्ची की हालत?

मैहर नाबालिग रेप कांड के आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर! अब कैसी है बच्ची की हालत?
x
सतना के मैहर में 11 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपियों के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया

मैहर रेप कांड: मध्य प्रदेश के सतना जिले के मैहर में 11 साल की मासूम के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया। दरिंदों ने बच्ची के निजी अंग में लकड़ी का टुकड़ा भी घुसेड़ दिया। बच्ची के शरीर को दांतों से काटा और उसकी पिटाई भी की. पुलिस ने इन हैवानों को पकड़ लिया और उधर राज्य सरकार के आदेश पर आरोपियों के घर बुलडोजर चलवाने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

मैहर रेप केस के आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी मैहर मंदिर प्रबंधन के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी हैं. शनिवार सुबह बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम दोनों के घर पहुंची और मकान तोड़ने की कार्रवाई की गई. आरोपी रविंद्र चौधरी और अतुल बढ़ौलिया को मंदिर प्रबंधन ने पहले ही नौकरी से निकाल दिया था.

इन दोनों ने मिलकर गुरुवार को मंदिर के बाहर फूल-माला बेचने वाली 11 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ दरिंदगी की. अगले दिन खून से लथपथ बच्ची अपने घर गई. जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अब कैसी है बच्ची की हालत

बच्ची की हालत खराब थी, इसी लिए उसे रीवा में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. जहां 6 डॉक्टर्स की टीम उसका इलाज कर रही है. बच्ची का ऑपरेशन किया गया मगर उसकी हालत खतरे से बाहर नहीं हुई. लेकिन उसकी हालत स्थिर है.

दोनों आरोपियों को शुक्रवार कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. फिलहाल दोनों 10 अगस्त तक मैहर उपजेल में बंद रहेंगे.

Next Story