सतना

SDM कोर्ट में बोली दुल्हन, मुझे आशिक के घर जाना है

Saroj Tiwari
18 Dec 2021 11:59 AM GMT
Singrauli
x
सतना (Satna News): विदाई के बाद दूल्हे को छोड़ आशिक के साथ भागी दुल्हन को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला और विगत दिवस एसडीएम कोर्ट में पेश किया, जहां उसने अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई और माता-पिता के साथ जाने से इंकार कर दिया।

सतना (Satna News): विदाई के बाद दूल्हे को छोड़ आशिक के साथ भागी दुल्हन को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला और विगत दिवस एसडीएम कोर्ट में पेश किया, जहां उसने अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई और माता-पिता के साथ जाने से इंकार कर दिया। एसडीएम सिटी ने युवती एवं उसके प्रेमी का बयान दर्ज कराया और दोनो ने अपने बालिग होने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया। एसडीएम कोर्ट ने युवती के बयान के आधार पर उसे अपने आशिक के साथ जाने की अनुमति प्रदान की।

ज्ञात हो कि 14 दिसंबर को विदाई के बाद दुल्हन अपने पति को बीच रास्ते छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई थी परिजनों की शिकायत पर युवती की तलाश की गई एवं सिविल लाइन थाना सहित अन्य थाना की पुलिस सहित युवती और उसके आशिक को ढूंढ निकाला था।

आशिक के साथ हुई थी गायब

बता दें कि 13 दिसंबर की रात उत्तर प्रदेश के बांदा से सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक नजदीकी गांव में बारात आई थी मंगलवार सुबह जब विवाह के उपरांत दूल्हे के साथ दुल्हन की विदाई की गई तो विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन अपने गांव से चंद किलोमीटर की दूरी पर पहुंचने के बाद अपने पति की गाड़ी से उतर कर अपने ही गांव के रहने वाले अपने आशिक के साथ गायब हो गई थीं।

पति को छोड़ आशिक के साथ फरार

परिजनों ने आरोप लगाया कि दुल्हन को पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने अगवा कर लिया है उसने बीच रास्ते में बारात को रोक कर कुल्हाड़ी का दम दिखाया और दुल्हन को कार से उतार कर बल पूर्वक अपने साथ ले गया है । पुलिस के मुताबिक दूल्हे ने पूरे घटना क्रम की जानकारी परिवार को दी और दुल्हन के माता पिता समेत तमाम रिश्तेदारों ने दुल्हन की खोज शुरू की परिवार की शिकायत पर सिविल लाईन थाना पुलिस ने उसके आशिक सहित दुल्हन को ढूंढ़ निकाला।

Next Story