Rewa_Riyasat/amarpatan.jpg

मामूली विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, एक मृत, कई घायल : SATNA NEWS

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
30 Mar 2021

सतना। होली का त्योहार मनाने सभी इधर-उधर व्यस्त थे तो वहीं दो परिवार मामूली बात को लेकर विवाद कर बैठे। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों परिवार एक दूसरे पर लाठी-डण्डे लेकर टूट पड़े। इस घटना में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं, जिनका उपचार जिला चिकित्सालय सतना में चल रहा है। 

बकरी को लेकर बढ़ा विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरपाटन थाना अंतर्गत मोहनी गांव में होली के दिन यादव और कोरी परिवार भिड़ गये। बताया गया है कि यादव परिवार की एक बकरी कोरी परिवार के घर तरफ चली गई जिसे लेने गई यादव परिवार की महिला के साथ किसी बात को लेकर कोरी परिवार द्वारा मारपीट कर दी गई। 
इस मामले को लेकर दोनों परिवार के बीच विवाद बढ़ गया और यादव परिवार के लोग लाठी-डण्डा लेकर कोरी परिवार पर टूट पड़े। दोनों पक्ष से चले लाठी-डण्डे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये जिन्हें अमरपाटन अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं गंभीर रूप घायलों को जिला चिकित्सालय सतना के लिये रेफर कर दिया गया जहां रामकृपाल कोरी की  उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल बताया गया है। 

गांव में पसरा सन्नाटा

घटना की जानकारी मिलने पर अमरपाटन थाना पुलिस द्वारा कई लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। घटना को लेकर दोनों परिवार के बीच तनाव की स्थिति निर्मित है। वहीं एक व्यक्ति की मौत से गांव में सन्नाटा पसर गया है। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER