सतना

सतना: घर से खेत गए युवक की खून से लथपथ मिली लाश, कुल्हाड़ी से की गई हत्या, आरोपियो की तलाश में जुटी पुलिस

rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

सतना- जिले के उंचेहरा थाना क्षेत्र में कुमही गांव में युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

सतना- जिले के उंचेहरा थाना क्षेत्र में कुमही गांव में युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। खून से लथपथ युवक का शव खेत में पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। युवक की हत्या किसने और क्यों की इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा हत्या के आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया गया है कि कुमही निवासी राकेश मिश्रा 40 वर्ष कुमही गांव में अपनी पत्नी और दो भांजियों के साथ रहा करता था। वह प्रतिदिन सुबह खाना खाने के बाद अपने खेत जाता और रात में 10 बजे तक लौट आता था। इसी परिप्रेक्ष्य में बीते दिवस भी युवक अपने खेत गया, लेकिन देर रात तक वह अपने घर नहीं लौटा। परिजनों ने जब सुबह जाकर खेत मेंं देखा तो परिजनों को खेत में युवक की लाश देखने को मिली। युवक के चेहरे और शरीर में चोंट के घातक निशान थे। समीप ही युवक का मोबाइल और टार्च भी पड़ा हुआ था।

बांदा का है युवक

पुलिस ने बताया कि युवक बांदा का रहने वाला था। लेकिन कुछ वर्षां पहले उसने अपनी पैतृक संपत्ति बेंच कर कुमही गांव में ही 17 एकड़ जमीन खरीद ली। यहां मकान बना कर अपने परिवार के साथ रहने लगा।

वर्जन

कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। युवक की हत्या किसने की इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा हत्यारों की तलाश की जा रही है।

डीआर शर्मा, थाना प्रभारी उंचेहरा

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story