सतना

Satna Bike Truck Accident: एमपी के सतना-चित्रकूट मार्ग में खड़े ट्रक से टकरा गई बाइक, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Sanjay Patel
4 July 2023 9:17 AM GMT
Satna Bike Truck Accident: एमपी के सतना-चित्रकूट मार्ग में खड़े ट्रक से टकरा गई बाइक, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े लोडेड ट्रक से अनियंत्रित बाइक जा टकराई। बाइक में तीन लोग सवार थे।

Satna Bike Truck Accident: मध्यप्रदेश के सतना जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े लोडेड ट्रक से अनियंत्रित बाइक जा टकराई। बाइक में तीन लोग सवार थे। हादसे के बाद तीनों सड़क पर जा गिरे। हादसा इतना वीभत्स था कि बाइक सवारों के सिर फट गए। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को लोगों ने दी।

ट्रक में बाइक पीछे से जा टकराई

दुर्घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बाइक में तीन लोग सवार थे। बाइक क्रमांक एमपी 17 एमवाई 4151 सतना-चित्रकूट मार्ग में चितहरा मोड़ पर स्थित नर्सरी के समीप खड़े लोड ट्रक से जा टकराई। ट्रक में बाइक ने पीछे से टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीनों के सिर फट गए और तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहां से गुजरने वाले राहगीरों की नजर सड़क पर पड़ी बाइक और लोगों पर गई तो इसकी जानकारी उन्होंने मझगवां थाना पुलिस को दी। हादसे के बाद मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर उनके बारे में जानकारी जुटाई। तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इनकी हुई मौत

सतना-चित्रकूट मार्ग पर सोमवार की रात यह दर्दनाक हादसा घटित हुआ। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। खड़े ट्रक में पीछे की ओर बाइक जा टकराई। बाइक की टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान सीताराम कोल पिता मंगल कोल उम्र 48 वर्ष निवासी पिंडरा थाना मझगवां, छोटेलाल कोल पिता चुनुका कोल उम्र 56 वर्ष निवासी पिंडरा थाना मझगवां एवं छोटेलाल कोल पिता गंगू कोल उम्र 28 वर्ष निवासी डांडीटोला शुकवाह थाना धारकुण्डी के रूप में की गई है।

Next Story