सतना

एमपी के सतना में ओवरटेक के चक्कर में भिड़ी बाइक, घायलों को रौंदते हुए निकला ट्रक, 2 की मौत 3 घायल

MP Satna News
x
MP Satna News: मैहर ओवर ब्रिज में बीती शाम ओवटरटेक के चक्कर में दो बाइक की भिड़ंत हो गई।

सतना- मैहर ओवर ब्रिज में बीती शाम ओवटरटेक के चक्कर में दो बाइक की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के कारण बाइक सवार नीचे गिर कर घायल हो गए। इसके पहले की बाइक सवार खुद को संभाल पाते सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार की जहां मौत हो गई वहीं चार लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से घायलों को जाम से मुक्त कराया गया।

बताया गया है कि मैहर ओवर ब्रिज में ओवरटेक के कारण हुए सड़क हादसे में बाइक सवार राममिलन पुत्र हनुमान वासदेवा 48 वर्ष निवासी देवधरा तालाब की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ में रहे उसके साथी नीरज पुत्र प्रेमलाल वसदेवा 29 वर्ष ने सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया।

घायलों में रज्जू पुत्र नर्मदा वसदेवा 26 वर्ष निवासी बेला केमार रामपुर के अलावा रमेश पुत्र हेतराम कोल निवासी धतूरा और छोटू कोल पुत्र सोहन कोल निवासी सगमनिया शामिल है।

पुलिस ने बताया दोनो बाइक में सवार मैहर से अमरपाटन जा रहे थे। मैहर फ्लाईओवर के समीप दोनो बाइक आपस में टकरा गई। दुर्घटना के कारण सभी बाइक सवार गिर गए। इसी बीच उधर से निकल रहे ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 3528 ने घायलों को अपनी चपेट मेंं ले लिया। इस हादसे में राममिलन के सिर में ट्रक चढ़ने से उसने घटनास्थल में ही दम तोड़ दिया जबकि नीरज की अस्पताल में मौत हो गई।

आवागमन रहा ठप्प

इस हादसे के बाद ओव्हर ब्रिज मेंं जाम की स्थिति निर्मित हो गई। तकरीबन आधे घंटे तक यहां आवागमन पूरी तरह से ठप्प रहा। हर तरफ वाहनों के हार्न के शोर ही सुनाई देते रहे। पुलिस द्वारा काफी मशक्कत के बाद आवागमन को बहाल कराया गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story