सतना

एमपी के सतना में मृत गाय से टकरा गई बाइक, तीन युवकों की मौत

Sanjay Patel
21 July 2023 10:48 AM GMT
एमपी के सतना में मृत गाय से टकरा गई बाइक, तीन युवकों की मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। यहां तेज रफ्तार बाइक मृत गाय से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों बाइक सवार उछलकर बिजली के खंभे और इमली के पेड़ से जा टकराए।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। यहां तेज रफ्तार बाइक मृत गाय से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों बाइक सवार उछलकर बिजली के खंभे और इमली के पेड़ से जा टकराए। काफी देर तक वह घटनास्थल पर ही पड़े रहे। जिसके बाद एक प्राइवेट एम्बुलेंस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बीच सड़क पर पड़ी थी मृत गाय

बताया गया है कि ग्राम वसुधा में विकास बागरी के यहां कार्यक्रम में शामिल होने तीनों युवक गए हुए थे। गुरुवार की रात तीनों यहां से सतना के लिए बाइक पर निकले थे। उनके पीछे ही दोस्त वीरू भी बाइक से आ रहा था। हादसा सितापुर के समीप बेला-बमीठा हाइवे पर बीती देर रात्रि को घटित हुआ। अंधेरा होने के कारण रास्ते में बीच सड़क पर पड़ी मृत गाय उनको नहीं दिखी। बाइक की रफ्तार भी तेज थी जिससे वह मृत गाय से टकरा गए। टक्कर लगते ही वह उछलकर खंभे और इमली के पेड़ से जा टकराए। जिससे इनको गंभीर चोटें पहुंचीं।

डेढ़ घंटे तक मौके पर तड़पते रहे

तीनों युवकों के पीछे उनका दोस्त वीरू भी निकला था। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि उसके दोस्त दुर्घटना में घायल हो गए हैं। जिसके बाद उसने एम्बुलेंस को फोन किया किंतु मौके पर एम्बुलेंस नहीं पहुंची। ऐसे में लगभग डेढ़ घंटे तक तीनों घटनास्थल पर ही तड़पते रहे। भोर के समय एक प्राइवेट एम्बुलेंस से तीनों को सतना जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत बता दिया। मृतकों में राज बागरी 21 वर्ष, गोलू बागरी 23 वर्ष, विकास उर्फ शिब्बू बागरी 22 वर्ष शामिल हैं। यह सभी नागौद के रहने वाले हैं जो आपस में रिश्तेदार बताए गए हैं। बताया गया है कि तीनों एक साथ बीएससी की पढ़ाई सागर में रहकर कर रहे थे।

Next Story