सतना

सतना नगर-निगम में बड़ा घोटाला: बिना काम के 200 कर्मचारी ले रहे वेतन, गोवा-जबलपुर में कर रहे मजे, महापौर का खुलासा

Satna Nagar Nigam News
x
Satna Nagar Nigam News: सतना नगर-निगम में 200 कर्मचारी बिना काम के ले रहे है वेतन

Satna Nagar Nigam News सरकारी तंत्र में कर्मचारी घोटाला भी अब सामने आ रहा है। जहां बिना काम किए ही उन्हे वेतन जारी किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के सतना नगर-निगम से सामने आया है। जहां तकरीबन 200 कर्मचारी बिना काम किए ही हर महीने नगर-निगम से बकायदे वेतन लेकर सरकार को चूना लगा रहे है।

महापौर ने किया खुलासा

दरअसल सतना महापौर योगेश ताम्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हांलाकि रीवा रियासत न्यूज इस वीडियों की पुष्टि नही करता है। वे सतना मोटर टांसपोर्ट एसोशिएशन के कार्यक्रम में बोल रहे है। जिसमें उन्होने खुलासा किया है कि सतना नगर-निगम में तकरीबन 200 कर्मचारी बिना काम किए ही वेतन ले रहे है। जिनके खिलाफ वे अब एक्शन लेंगे।

गोवा और जबलपुर में मौज कर रहे कर्मचारी

महापौर ने बताया कि सतना नगर-निगम में यही तक विड़बना नही है बल्कि एक ऐसा कर्मचारी पाया गया है जो कि पिछले 3 वर्षो से गोवा में रह रहा है, जबकि एक कर्मचारी 2 वर्षो से जबलपुर में रह रहा और वे सभी वेतन सतना नगर-निगम से ले रहे है।

छोडूगा नहीं

महापौर ताम्रकार ने मंच से ऐसे कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लेने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि वे ऐसे लोगो को छोड़ेगे नही, क्योकि जनता जो सोचकर उनका चुनाव की है और उन्हे जो पद मिला है वे कार्रवाई नही करते है तो गलत होगा।

ऐसे सामने आया मामला

महापौर योगेश ताम्रकार ने बताया कि वे महापौर बनने के बाद एक 6 सदस्यी टीम का गठन किए और इसकी जांच करवाई है। जांच में जो जानकारी सामने आई तो वे जानकार दंग रह गए। उन्होने बताया कि जांच में सामने आया कि तकरीबन डेढ़ सौ से 200 कर्मचारी बिना काम के वेतन ले रहे है। अब वे ऐसे लोगो की पूरी कुंडली तैयार कर रहे है, जिनके खिलाफ जल्द ही एक्शन होगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story