सतना

रीवा लोकायुक्त टीम की बड़ी कार्रवाई: चोरहटा सरपंच ₹ 50 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप, NOC के एवज में मांगे थे ₹ 2.5 लाख

रीवा लोकायुक्त टीम की बड़ी कार्रवाई: चोरहटा सरपंच ₹ 50 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप, NOC के एवज में मांगे थे ₹ 2.5 लाख
x
रीवा लोकायुक्त टीम ने सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र के चोरहटा ग्राम पंचायत में बड़ी कार्रवाई की है। चोरहटा सरपंच को ₹ 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा है।

रीवा की लोकायुक्त टीम ने सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र के चोरहटा ग्राम पंचायत में बड़ी कार्रवाई की है। चोरहटा सरपंच को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा है।

चोरहटा सरपंच संजीव सिंह ने सरकारी जमीन में एनओसी दिलाने के नाम पर शिकायतकर्ता से 2.5 लाख रुपए के रिश्वत की मांग की थी। जिसकी पहली किस्त के तौर पर 50 हजार रुपए लेते हुए सरपंच रंगे हाथो पकड़ा गया है। मामले में एक पंच सुरेश कुमार साकेत को भी आरोपी बनाया गया है।

जानकारी के मुताबिक़, सरपंच संजीव लोचन सिंह और वार्ड 16 के पंच सुरेश कुमार साकेत द्वारा शिकायतकर्ता राजीव तिवारी से ढाई लाख रुपए रिश्वत के तौर पर मांगे गए थे। सरपंच द्वारा की गई रिश्वत की मांग की शिकायत राजीव तिवारी ने रीवा लोकायुक्त से की थी। जिसके बाद रीवा लोकायुक्त टीम ने सरपंच के खिलाफ एक्शन लिया गया है।

लोकायुक्त टीम पर हमला

ट्रैपिंग कार्रवाई के दौरान सरपंच समर्थकों द्वारा लोकायुक्त टीम पर पथराव की भी जानकारी मिल रही है, लेकिन टीम हमले से बचते हुए आरोपी सरपंच को रीवा लेकर आ गई है। यहां क्लिक कर रीवा रियासत समाचार का WhatsApp News Channel ज्वाइन करें और पाएं ख़बरों की लेटेस्ट अपडेट्स।


Next Story