सतना

सतना में युवक पर भारी पड़ी भरता-रोटी पार्टी, रोटियां कम पड़ी तो ईट से कर दिया हमला, घायल अस्पताल में भर्ती

Rewa News
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में युवक पर भरता-रोटी पार्टी भारी पड़ गई।

सतना (Satna) शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जगतदेव तालाब मैं भारता रोटी पार्टी करने पहुंचे तीन दोस्त रोटी कम पड़ने पर विवाद हो गया। दो लोगों ने मिलकर एक पर हमला कर दिया। इस हमले में रोटी बनाने वाला युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है । वहीं पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दूसरी की तलाश जारी है।

पार्टी करने गए थे तीन दोस्त

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर के समय रामजी कोल, सोनू कोल तथा मनोज चिकवा ने भरता रोटी पार्टी करने की योजना बनाई। तीनों दोस्त सामान खरीद कर जगतदेव तालाब पहुंच गए। तीनों ने मिलकर खाना बनाया और कुछ देर बाद खाने लगे।

रोटी पड़ गई कम, हुआ विवाद

बताया जाता है की रोटी कम पड़ जाने पर सोनू और मनोज ने राम जी से विवाद शुरू कर दिया। इनका कहना था तुम ने जानबूझकर रोटी कम बनाई है। विवाद इतना बढा की सोनू और मनोज ईट उठाकर राम जी पर कई प्रहार किए जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

मौके पर पहुंची पुलिस

सोनू और मनोज राम जी को घायल अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गए। इसी दौरान किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर सिटी कोतवाली मौके पर पहुंची और घायल राम जी को इलाज के लिए अस्पताल ले गई।

एक ओरोपी गिरफ्तार

वहां होश में आने पर रामजी ने पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वही दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story