सतना

Bhabhi Devar: खूबसूरत भाभी से था देवर का करीबी रिश्ता, बड़े भाई को जानकारी हुई तो कर डाला यह बड़ा कांड

Bhabhi Devar Love Story
x

Bhabhi Devar Love Story

Bhabhi Devar Love Story: अधजली लॉश का खुलासा हुआ तो हर कोई चौक गया

Bhabhi Devar Love Story: कहते है इश्क किसी से छुपाए नही छुपता है और नजायज रिश्ते का अंजाम खौफनाक होता है। ऐसा ही एक मामला एमपी के सतना जिले से सामने आया है। जिसमें मृतक अपनी ही भाभी पर फिदा था। देवर-भाभी का इश्क करीबी रिश्ते में बदल दिया था।

इसकी जानकारी जब महिला के पति यानि की उसके बड़े भाई को हुई तो, जो अंजाम हुआ वह बेहद खौफनाक था। सतना पुलिस ने अधजली लॉश का राज खोला तो हर कोई सहम गया। पुलिस इस मामले में महिला और उसके पति एवं उसके जीजा को गिरफ्तार करके हत्या मामले में कार्रवाई की है।

19 वर्षीय युवक की खंडहर में मिली थी लॉश

सतना जिले के कोटर थाना अंतर्गत गोरइया गांव के खंडहर में 19 जुलाई 2019 को एक युवक की अधजली लॉश पाई गई थी। युवक की पहचान गांव के ही मोहम्मद जिलानी 19 वर्ष के रूप में की गई थी।

लम्बे समय तक चली पुलिस की छानबीन के बाद अंततः सतना पुलिस ने इस अंधी हत्या का हाल ही में खुलासा कर दिया है। जिसमें हत्या करने वाला और कोई नही, मृतक का बड़ा भाई ही निकला। पुलिस आरोपी नशीम को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस हत्या मामले में उसकी पत्नी और उसके जीजा हलीम को गिरफ्तार कर लिया है।

कुल्हाड़ी से उतारा था मौत के घाट

सतना पुलिस के मुताबिक घटना दिनांक 19 जुलाई को आरोपी नशीम दोपहर में घर पहुचा तो पाया कि उसका छोटा भाई उसकी पत्नी के साथ अपत्ति जनक हालत में है। जिस पर वह कुल्हाड़ी से हमला करके उसे मौत की नींद सुला दिया।

पत्नी और जीजा ने ठिकाने लगाई थी लाश

युवक की मौके पर ही मौत हो जाने के बाद आरोपी की पत्नी और उसके जीजा ने मिलकर लाश को ठिकाने लगाए थें। वे दोनों गांव में स्थित खंडहर में शव को ले गए और तेजाब से चेहरे को जलाने के साथ ही ग्लप्स आदि वही फेंक दिए थें। जिससे मामला आत्महत्या में बदला जा सकें, लेकिन कानून के लंबे हाथ से वे बच नही पाए और अब सलाखों के पीछे पहुच गये।

Next Story